शुरुआती इतनी हुआ करती थी Royal Enfield 350 बाइक की कीमत, बिल की फोटो कर देगी आपको हैरान

कुछ चीजों का चलन कभी कम नहीं होता, चाहे जमाना कितना भी बदल जाए. लोग पुराने चीजों को बड़े चाव से खरीदते हैं. जो दुर्लभ मानी जाती हैं, उनकी तो कोई कीमत ही नहीं होती. रॉयल Enfield की बुलेट 350 बाइक जितनी पुरानी होती है, उतनी ही महंगी मानी जाती है. वहीं आज के समय में आप किसी भी Royal Enfield बाइक को 11000 रुपये देकर बुक कर सकते हैं. Royal Enfield को खास बनाती है उसकी क्लासिक डिजाइन और धमाकेदार आवाज. आज भी लोग इसके दीवाने हैं. सर्विस सेंटर्स के व्यापक नेटवर्क और बेहतरीन ग्राहक सेवा के कारण लोग इसपर काफी भरोसा भी करते हैं.

यह भी पढ़े – दबंग नेताओ की पहली पसंद Mahindra Scorpio अपने किलर लुक से मार्केट में मचाएगी तबाही, ब्रांडेड फीचर्स के साथ जाने कीमत

Royal Enfield की बाइक्स का डिजाइन काफी अलग और आकर्षक होता है, इसी वजह से युवा इसे खूब पसंद करता है. पहले के समय में तो यह बाइक हर किसी के दिल में राज करती थी और रईसों की शान हुआ करती थी.

बुलेट का लुक काफी रॉयल होता है, जिसे राइड करने में लोगों को गर्व महसूस होता है. लेकिन इन दिनों इसकी एक नई लुक चर्चा का विषय बनी हुई है. जी हां, बुलेट एक बार फिर नए अवतार में आने वाली है. कंपनी ने इसमें कई दमदार फीचर्स दिए हैं.

जानते हैं कि साल 1986 में Royal Enfield बाइक की कीमत बच्चों की पॉकेट मनी के बराबर हुआ करती थी, जिसका बिल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में 80 के दशक की Royal Enfield Bullet 350 का लुक भी देखने को मिल रहा है, साथ ही इसकी कीमत का भी खुलासा हुआ है.

यह भी पढ़े – भारत में पाया जाने वाला सबसे बाहुबली ये फल, मिलता है 48 महीने में एक बार गायब करता सारे रोग बूढ़ा बनता जवान जान ले नाम

पुरानी रॉयल Enfield 350 बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 1986 में खरीदी गई एक Royal Enfield Bullet 350 का बिल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इसमें बाइक की ऑन-रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये बताई गई है, वो भी 1986 की. बता दें कि इस बिल को झारखंड स्थित संदीप ऑटो कंपनी ने वायरल किया था. बहुत कम लोगों को इस बाइक के बारे में पता होगा कि साल 1986 में Royal Enfield Bullet को सिर्फ Enfield Bullet के नाम से जाना जाता था.

उस समय भी यह बुलेट अपनी मजबूत क्वालिटी और रॉयल लुक के लिए पसंद की जाती थी, इसके अलावा यह बाइक अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए भी जानी जाती थी और भारतीय सेना इसे बॉर्डर इलाकों में पेट्रोलिंग के लिए इस्तेमाल करती थी.

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment