चुल्लू भर पैसो में हंगामा करेंगी Hero की परम सुंदरी टकाटक फीचर्स के साथ के साथ मिलेंगा कंटाप माइलेज

By pradeshtak.in

Published On:

चुल्लू भर पैसो में हंगामा करेंगी Hero की परम सुंदरी टकाटक फीचर्स के साथ के साथ मिलेंगा कंटाप माइलेज 125cc इंजन सेगमेंट में ग्राहकों को सबसे सस्ती बाइक उपलब्ध कराने के लिए हीरो कंपनी ने हाल ही में अपनी बिल्कुल नई Hero Xtreme 125R बाइक को बाजार में लॉन्च किया है. आपको बता दें कि इस बाइक की कीमत बाजार के इस सेगमेंट में मौजूद सभी बाइक्स की कीमत से काफी कम रखी गई है. तो चलिए अब इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़िए-Fortuner को जोर का झटका देंगी Tata Sumo अट्रैक्टिव लुक और बेमिसाल फीचर्स देख नेताओ की बनेंगी दिलरुबा

Hero Xtreme 125R के दमदार फीचर्स

Hero Xtreme 125R में दिए गए फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें कि इस बाइक में गेज और स्टैंड अलर्ट, SMS अलर्ट, कॉल अलर्ट और चार्जिंग USB पोर्ट जैसे फीचर्स भी मिलते हैं. इसके अलावा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीड, फ्यूल लेवल, ओडometer, स्टैंड अलर्ट, SMS अलर्ट, कॉल अलर्ट और चार्जिंग USB पोर्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं.

Hero Xtreme 125R का दमदार इंजन और शानदार माइलेज

Hero Xtreme 125R के दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी का कहना है कि इस बाइक में दिया गया 125cc एयर-कूल्ड इंजन सिंगल सिलेंडर पर काम करने में सक्षम है. ये इंजन 8000rpm पर 11.5bhp की पावर और 6000rpm पर 10.5nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि ये गाड़ी आसानी से 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 55 किलोमीटर का सफर तय करने में सक्षम है.

यह भी पढ़िए-Nagar Nigam Bharti : 10 वी पास के लिए निकली बंपर भर्ती बिना पेपर दिए होगा सिलेक्शन देखें पूरी जानकारी

Hero Xtreme 125R की किफायती कीमत

अगर बात करें Hero Xtreme 125R की कीमत की तो इसकी शुरुआती कीमत 95,000 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. इस लिहाज से कम बजट में अच्छी माइलेज वाली बाइक लेने का विचार कर रहे हैं, तो Hero Xtreme 125R आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है. भारतीय बाजार में Hero Xtreme 125R का मुकाबला Yamaha R15 V4, Honda SP 125 और Bajaj Pulsar NS 125 जैसी बाइक्स से होगा.

Leave a comment