कम पैसो में लाखो दिलो का बेताज बादशाह बनेंगा OnePlus का कातिल स्मार्टफोन मिलेंगे एंटीक फीचर्स और धाकड़ लुक

By pradeshtak.in

Published On:

कम पैसो में लाखो दिलो का बेताज बादशाह बनेंगा OnePlus का कातिल स्मार्टफोन मिलेंगे एंटीक फीचर्स और धाकड़ लुक भारतीय बाजार में जबरदस्त कैमरा वाले स्मार्टफोन्स की डिमांड लगातार बढ़ रही है. इसी कड़ी में OnePlus ने अपना धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का शानदार प्राइमरी कैमरा और कई बेहतरीन फीचर्स मौजूद हैं. अगर आप भी बढ़िया फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone एक बेहतर विकल्प हो सकता है. आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़िए-हेंग हेंग की आवाज करने वाली Yamaha की बसंती RX 100 मार्केट में मचाएगी तहलका कम कीमत में मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स और कातिल माइलेज

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G का धांसू कैमरा

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की क्वालिटी की बात करें, तो इसमें 108 मेगापिक्सल मेन कैमरा सेंसर के साथ ही दो अन्य कैमरा सेंसर भी दिए गए हैं, जिनमें 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल सपोर्टेड कैमरा सेंसर शामिल है. इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस दमदार स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी दिया गया है.

दमदार बैटरी और OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के शानदार फीचर्स

अगर OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स की बात करें, तो इसमें आपको ढेरों फीचर्स देखने को मिलते हैं, जिनमें एक दमदार 6.72 इंच की IPS LCD डिस्प्ले भी दी गई है. वहीं बैटरी बैकअप के लिए ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला 5000mAh का बैटरी बैकअप दिया गया है, जो फास्ट चार्जर सपोर्टेड है. इसकी मदद से इसे कम समय में चार्ज किया जा सकता है.

यह भी पढ़िए-सस्ती कीमत में TVS Apache को खाक में मिला देंगी Honda की चुलबुली चार्मिंग लुक के साथ मिलेंगा तगड़ा माइलेज

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की कीमत

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें, तो कम दाम में आपको इसमें ढेरों फीचर्स मिल रहे हैं. भारतीय बाजार में लगभग 19,599 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB रॉम स्टोरेज वेरिएंट मिल रहा है. देखा जाए तो यह स्मार्टफोन अन्य 5G स्मार्टफोन्स के मुकाबले काफी बेहतर विकल्प है.

Leave a comment