Shine को खदेड़ देंगी Hero की चमचमाती बाइक मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स और दमदार इंजन

By pradeshtak.in

Published On:

Shine को खदेड़ देंगी Hero की चमचमाती बाइक मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स और दमदार इंजन हीरो मोटोकॉर्प अपनी दमदार बाइक्स के लिए जानी जाती है. कंपनी की Hero Glamour Xtec एक ऐसी ही स्टाइलिश और फीचर्स से लैस कम्यूटर बाइक है, जो युवाओं को खूब पसंद आएगी. यह उन लोगों के लिए भी एक अच्छा विकल्प है जो कम बजट में एक स्टाइलिश और माइलेज वाली बाइक की तलाश कर रहे हैं. आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़िए-सस्ती कीमत में TVS Apache को खाक में मिला देंगी Honda की चुलबुली चार्मिंग लुक के साथ मिलेंगा तगड़ा माइलेज

Hero Glamour Xtec का दमदार इंजन

हीरो ग्लैमर Xtec में BS6 मानकों को पूरा करने वाला 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 10.7 bhp की पावर और 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. साथ ही इसमें कंपनी की patented i3s टेक्नॉलॉजी भी शामिल है, जो बेहतर माइलेज देने में मदद करती है. माइलेज की बात करें तो यह बाइक 60 kmpl की माइलेज देने का दावा करती है.

यह भी पढ़िए-हेंग हेंग की आवाज करने वाली Yamaha की बसंती RX 100 मार्केट में मचाएगी तहलका कम कीमत में मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स और कातिल माइलेज

Hero Glamour Xtec के शानदार फीचर्स

हीरो ग्लैमर Xtec में कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • कनेक्टिविटी: कंपनी का दावा है कि इस सेगमेंट की किसी भी बाइक में सिर्फ ग्लैमर Xtec में ही साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और बैंक-एंगल सेंसर के साथ कनेक्टिविटी मिलती है.
  • अन्य फीचर्स: इसके अलावा इसमें LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट डिस्क ब्रेक (Xtec डिस्क वेरिएंट में) और CBS (कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम) जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

Leave a comment