R15 के रोंगटे खड़े कर देंगा Bajaj Pulsar का कातिल लुक कंटाप फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

By pradeshtak.in

Published On:

R15 के रोंगटे खड़े कर देंगा Bajaj Pulsar का कातिल लुक कंटाप फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत बजाज मोटर्स के वाहनों पर ग्राहकों का आंख मूंदकर भरोसा रहता है. इसी भरोसे को ध्यान में रखते हुए बजाज मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से अपनी स्पोर्टी लुक वाली बाइक Bajaj Pulsar NS250 को बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है, आइए जानते हैं इस बाइक के इंजन और फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़िए-Samsung के टपरे बगरा देंगा Vivo का कातिल स्मार्टफोन HD फोटू क्वालिटी के साथ कर्रा लुक जाने कीमत

Bajaj Pulsar NS250 के जबरदस्त फीचर्स

Bajaj Pulsar NS250 के जबरदस्त फीचर्स की बात करें तो आपको इस बाइक में कई सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे जिनमें फुल LED लाइटिंग सेटअप, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, तीन ABS मोड्स (रेन, रोड, ऑन-ऑफ रोड), टैंक माउंटेड USB चार्जिंग पोर्ट, डिस्टेंस टू एम्प्टी इंडिकेटर, स्प्लिट सीट और डुअल चैनल ABS जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

Bajaj Pulsar NS250 का दमदार इंजन

Bajaj Pulsar NS250 के दमदार इंजन की बात करें तो आपको इस बाइक में 248.7 CC का सिंगल सिलेंडर DOHC फ्यूल इंजेक्टर लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 31 PS की पावर और 27 NM का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. साथ ही इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन सपोर्ट दिया जाएगा.

यह भी पढ़िए-काले आलू की खेती किसानो को जल्द बना देंगी लाखो का मालिक कम लागत में होंगा तगड़ा मुनाफा देखे पूरी डिटेल

Bajaj Pulsar NS250 की संभावित कीमत

अगर बजाज पल्सर NS250 की संभावित कीमत की बात करें, तो इसकी कीमत 1.60 लाख रुपये से 1.70 लाख रुपये के बीच हो सकती है और अगर बात करें इस बाइक की टक्कर की तो ये बाइक KTM और R15 जैसी स्पोर्ट्स बाइक्स को टक्कर देगी.

You Might Also Like

Leave a comment