मात्र 25000 की कीमत में बेटे को दिलाये यह Hero की सुपर माइलेज वाली बाइक मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स और स्पोर्टी लुक

हीरो होंडा ग्लैमर खरीदने का सपना? बजट में कमी है तो भी कोई बात नहीं! मात्र 25,000 रुपये में आप हीरो होंडा की हीरो ग्लैमर बाइक अपने घर ले जा सकते हैं. जी हां, वही ग्लैमर जिसकी असल कीमत 82,000 रुपये से भी ज्यादा है. लेकिन हम आपको एक ऐसा धांसू ऑफर बताने जा रहे हैं, जिसमें ये बाइक आपको सिर्फ 25 हजार रुपये में मिल जाएगी. मगर इस ऑफर को जानने के लिए आपको ये पूरी खबर पढ़नी होगी.

यह भी पढ़िए :- 25 Kmpl माइलेज के साथ मार्केट में ग़दर काट रही Kia की परमसुन्दरी लाजवाब लुक और खूबसूरती से बना रही दीवाना

Hero ग्लैमर की खासियतें:

जब आप कोई भी बाइक खरीदने का विचार करते हैं, तो सबसे पहले उसके फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं. हीरो ग्लैमर में आपको कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं. इसमें आपको एक दमदार इंजन मिलेगा, जो बेहतरीन माइलेज भी देता है. इसके अलावा, आपको आरामदायक सीट भी मिलेगी, जिसपर आप लंबा सफर भी आसानी से तय कर सकते हैं. हीरो ग्लैमर में आगे और पीछे डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, जो बेहतर कंट्रोल और सुरक्षा प्रदान करते हैं.

Hero ग्लैमर का इंजन और माइलेज:

अब बात करते हैं हीरो ग्लैमर के इंजन की. इसमें आपको 124cc का BS-6 इंजन मिलता है, जो काफी दमदार है. यह इंजन 10.72 bhp की पावर और 10.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 55 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है.

यह भी पढ़िए :- Apache की सूरत बिगाड़ देगा Bajaj Pulsar NS400Z का जहरीला अवतार मिलेंगे कातिल फीचर्स और किफायती कीमत

Hero ग्लैमर की कीमत:

अब आते हैं असल मुद्दे पर, यानी इसकी कीमत पर. हीरो ग्लैमर की असल कीमत 82,000 रुपये के आसपास है. लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि हम आपको ये बाइक सिर्फ 25,000 रुपये में दिलाने का वादा कर रहे हैं, तो अपना वादा पूरा करते हैं. दरअसल, इन दिनों OLX पर ये बाइक सिर्फ 25,000 रुपये में ही बेची जा रही है. ये एक सेकेंड हैंड बाइक जरूर है, लेकिन इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है. ये बाइक 2019 मॉडल की है और इस पर अभी तक केवल 40 हजार किलोमीटर ही चले हैं. आप बाइक के मालिक से संपर्क कर के सिर्फ 25 हजार रुपये में इसे अपना बना सकते हैं.

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment