Pandhurna: घर पर लिया लोन,लड़के की पढ़ाई की फीस भरी,बाकी पैसों से बकरी खरीदी,12 बकरी हुई चोरी पर पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट?

By Karan Sharma

Published On:

Pandhurna: घर पर लिया लोन,लड़के की पढ़ाई की फीस भरी,बाकी पैसों से बकरी खरीदी,12 बकरी हुई चोरी पर पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट?

Pandhurna/संवाददाता गुड्डू कावले पांढुरना:- पांढुरना जिला के ग्रामीण अंचलों और शहरी क्षेत्र से रोजाना बकरी चोरी हो रही है। क्षेत्र में बकरी चोर गिरहो सक्रिय है। शहर थाना में आए दिन बकरी चोरी की शिकायत मिल रही है। परन्तु पुलिस बकरी मालिक से शिकायत का आवेदन लेकर उन्हें थाने से वापस कर रहे है। परन्तु क्षेत्र में लगभग 4से 5 ठिकानों से बकरी चोरी जाने की शिकायत होने के बाद पुलिस महकमा सुस्त रवय्या अपना रहा है।

यह भी पढ़िए :- नगर पालिका सीएमओ की मिली भगत से कृषि मंडी के सफाई ठेकेदार का कचरा उठा रहे हैं नपा सफाई कर्मी नपा को पहुंचा रहे हैं लाखों का नुकसान -अमर रोचलानी

हाला की क्षेत्र में बकरी चोरी की वारदात बड़ रही है। ग्राम बिरोलीपार निवासी रामकिशन पिता काराजी वरखडे, की घरवाली ने बताया घर पर लोन लिया है,लड़के की पढ़ाई की फीस भरने के बाद बाकी बचे बाकी पैसों से बकरीया खरीदी थी।12 बकरी हुई चोरी होने के बाद पर पुलिस रिपोर्ट नहीं लिखी है?मकान में बना शेड की जाली को काटकर अज्ञात लोगो ने 10 बकरीयां एवं 02 बकरे चोरी कर लिए है चार दिन से थाने के चक्कर लगा रही हुं।पुलिस ने आवेदक लिया है परन्तु एफआईआर की काफ़ी मुझे नही मिली है।

थाना प्रभारी बोले,अम्मा बकरी चोर पकड़ाएगे तो उसकी गाड़ी बेचकर पैसे दिलायेगें
कुछ इस प्रकार का बकरी चोरी का मामला शहर के राजीव गांधी मार्केट स्थित सफाई कर्मचारी के घर के सामने बने टीन शेड से 10 बकरिया 10दिन पहले लक्जरी कार से अज्ञात चोर चोरी कर ले गए जिसका सीसीटीवी में वीडियो फुटेज कैद हुवा है.

यह भी पढ़िए :- हरदा विधायक डॉ. दोगने ने पंजाब राज्य के होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र में किया चुनाव अभियान का आगाज

जिसकी शिकायत थाना पांढुरना में दर्ज है परन्तु शिकायत के बाद न तो एफआईआर की काफ़ी पीड़ित पक्ष को मिली है न ही चोरी गई बकरियों का पता चला है। बकरी मालकिन थाना जाकर पूछती है तो थाना प्रभारी बोलते है की अम्मा बकरी चोर पकड़ाएगे तो उसकी गाड़ी बेचकर पैसे दिलायेगें।क्षेत्र में बकरी चोर सक्रिय है जब एक से अधिक जगहों से बकरी चोरी हो रही है और पुलिस कार्यवाही के जगह पीड़ित पक्ष को नसीहत दे रही है।

You Might Also Like

Leave a comment