कम बजट खलबली मचाएंगी Maruti WagonR तूफानी फीचर्स के साथ दमदार इंजन

By pradeshtak.in

Published On:

कम बजट खलबली मचाएंगी Maruti WagonR तूफानी फीचर्स के साथ दमदार इंजन बढ़ती मांग को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां नए और अपडेटेड गाड़ियां लॉन्च कर रही हैं. इसी कड़ी में मारुति सुजुकी ने भी 2024 के लिए अपनी नई वैगनआर को बाजार में उतारा है. ये गाड़ी ना सिर्फ फीचर्स के मामले में बेहतर है बल्कि इसकी कीमत भी काफी किफायती है. आइए जानें इस नई वैगनआर के बारे में और क्या खास है.

7 सीटर सेगमेंट में Tata का गेम बजाने आयी Mahindra Bolero तगड़ा इंजन आलिशान फीचर्स के साथ देखे कीमत

Maruti WagonR 2024 का इंजन

नई वैगनआर इंजन के मामले में भी काफी बेहतर है. कंपनी ने इस गाड़ी में 1197 सीसी का दमदार इंजन इस्तेमाल किया है. साथ ही इस कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया गया है. ये 5 सीटर सेगमेंट में एक बेहतरीन ऑप्शन है. हालांकि, अभी इस गाड़ी के माइलेज के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Maruti WagonR 2024 के फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी ये नई वैगनआर काफी धांसू है. अगर आप 2024 में एक नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो ये मारुति कार आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है. गाड़ी में पूरी तरह से डिजिटल फीचर्स और सुरक्षा के आधुनिक उपकरण होने का पता चला है. हालांकि, अभी इसके सभी फीचर्स की पूरी जानकारी सामने नहीं आई है.

Hero को जोर का तमाचा मारेगी Honda की कंटाप बाइक कातिल माइलेज और टनाटन फीचर्स के साथ देखे कीमत

Maruti WagonR 2024 की कीमत

अगर आप 2024 में मारुति की कोई नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो कम कीमत और 5 सीटर सेगमेंट वाली इस धांसू फीचर्स वाली कार को देख सकते हैं. मारुति वैगनआर 2024 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5.84 लाख रुपये है.

Leave a comment