चीते के पास बैठे शख्स पर अचानक हो गया हमला देखे आगे क्या हुआ

By pradeshtak.in

Published On:

चीते के पास बैठे शख्स पर अचानक हो गया हमला देखे आगे क्या हुआ चीते से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स में भारी उत्सुकता देखने मिल रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो को

पेपर में सवाल आया भूतकाल किसे कहते हैं, बच्चे ने जो लिखा उसे देख टीचर भी हैरान आंसर शीट देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी 

नौमान हसन नाम के शख्स ने शेयर किया है। गौरतलब है की नौमान हसन के पास पालतू जानवर के रूप में कई जंगली जानवर हैं, जिनमें बाघ, सांप और एक मगरमच्छ भी शामिल हैं।

अब इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस नए वीडियो में नौमान को एक शख्स के साथ सोफे पर बैठे देखा गया, जहाँ चीता उसके बगल में बैठा हुआ है। जैसे ही नौमान अपने हाथों से चीते के सिर पर सहलाना शुरू किया, उसने अचानक उसपर हमला कर के उसे खरोंच दिया, जिससे वह तुरंत उठ खड़ा हुआ।

चीते ने कर दिया हमला

नौमान ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “चीता का हमला.” नौमान को अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा जंगली जानवरों को पालने के लिए निंदा की जाती है, जिसके बारे में लोग दावा करते हैं कि यह “क्रूरता” है।

अक्सर शेयर करते हैं जानवरों के साथ वीडियो

नौमान अक्सर अपने पालतू बाघ के विशेषता वाले वीडियो भी साझा करते हैं। पिछले साल, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें एक छोटे लड़के को जंजीर में बंधे बाघ के साथ चलते हुए दिखाया गया था। इस पोस्ट से सोशल मीडिया प्रयोक्ताओं को बहुत नाराजगी हुई थी। नौमान ने लड़के की पहचान नहीं बताई थी, लेकिन दर्शकों ने सोचा कि बच्चा उनका भतीजा हो सकता है।

You Might Also Like

Leave a comment