Punch को गिल्ली जैसा उचका देगी टैंकर भर फीचर्स वाली Maruti की ब्रांडेड कार CNG के साथ कीमत भी इतनी

By Yashna Kumari

Published On:

Punch को गिल्ली जैसा उचका देगी टैंकर भर फीचर्स वाली Maruti की ब्रांडेड कार CNG के साथ कीमत भी इतनी

आप सभी कार प्रेमियों को खुशखबरी! सब-4 मीटर SUV सेगमेंट की पॉपुलर कार ब्रेज़ा का धांसू CNG मॉडल आज लॉन्च हो गया है। अगर आप कम बजट में एक बेहतरीन कार की तलाश में हैं तो Maruti Brezza LXI CNG आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है. कंपनी ने इसे ग्राहकों की जेब और सुविधा को ध्यान में रखते हुए किफायती गाड़ी बताया है.

यह भी पढ़िए :- विटामिन का बैंक है धरती का सबसे छोटा फल लाखो की कमाई हो या बीमारी का नाश बड़ी सिद्दत से देता है फायदा जाने इसका नाम

कितनी होगी EMI?

Maruti Brezza LXI CNG की एक्स-शोरूम कीमत 9.29 लाख रुपये और ऑन-रोड रेंज 10.37 लाख रुपये बताई जा रही है. अगर आप 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट देते हैं, तो आपको 8.37 लाख रुपये का लोन दिया जाएगा. ये लोन आपको 5 साल के लिए मिलेगा. इसपर आपको 9% की ब्याज दर लगेगी. यानी अगले 5 सालों तक आपको हर महीने 17,375 रुपये की EMI भरनी होगी.

यह भी पढ़िए :- Creta का थोबड़ा घुमा देगी Honda की चमकदार कार धांसू माइलेज के साथ मिलेंगे लपक के फीचर्स देखे कीमत

इंजन और माइलेज

Maruti Brezza LXI CNG 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और S-CNG टेक्नोलॉजी के साथ आती है. ये इंजन अब 86.63 BHP की पावर और 121.5 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस SUV में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. माइलेज की बात करें तो Brezza CNG आपको 25.51 किमी/kg तक का माइलेज देती है, जो कि काफी अच्छा है.

Leave a comment