Activa को मुहतोड़ जवाब देगी TVS की डिजिटल फीचर्स वाली स्कूटर कम कीमत में स्टाइलिश लुक

By Yashna Kumari

Published On:

Activa को मुहतोड़ जवाब देगी TVS की डिजिटल फीचर्स वाली स्कूटर कम कीमत में स्टाइलिश लुक

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS ने खास उन ग्राहकों के लिए जिन्हें बेहतरीन स्कूटर की तलाश है, 2024 का नया अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है. ये कोई और नहीं बल्कि उनका लोकप्रिय स्कूटर Ntorq है, जिसे शानदार माइलेज क्षमता और दमदार इंजन के साथ बाजार में उतारा गया है. अगर आप भी अपने लिए एक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो TVS Ntorq आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है, वो भी किफायती दाम में!

यह भी पढ़िए :- Creta को एक मिनट में ठंडा करने के लिए काफी है धाकड़ फीचर्स में Mahindra की ब्रांडेड कार देखे कीमत

धांसू फीचर्स से लैस स्कूटर

TVS Ntorq 2024 को कई शानदार फीचर्स से लैस किया गया है, ताकि ग्राहकों को एक बेहतरीन स्कूटरिंग अनुभव मिल सके. इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, TFT डिस्प्ले, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, LED लाइट्स और नेविगेशन जैसी आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं. साथ ही, इसका स्टाइलिश डिजाइन भी इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है.

शानदार माइलेज

अगर आप माइलेज के मामले में किफायती स्कूटर की तलाश में हैं, तो TVS Ntorq आपको निराश नहीं करेगा. 125cc इंजन के साथ आने वाला ये स्कूटर 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है. साथ ही, इसमें ज्यादा फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी दी गई है, जिससे आपको बार-बार पेट्रोल पंप के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे.

यह भी पढ़िए :- Thar को अंटा देगा Tata की महारानी का बेमिसाल लुक आलिशान फीचर्स के साथ कीमत भी छुट्टु

किफायती दाम

TVS Ntorq को भारतीय बाजार में कई वेरिएंट्स के साथ उतारा गया है. इसकी शुरुआती कीमत ₹70,000 है, जो कि टॉप वेरिएंट के लिए ₹80,000 तक जा सकती है. इस दाम में इतने शानदार फीचर्स और माइलेज वाला स्कूटर मिलना वाकई में एक बेहतरीन डील है!

Leave a comment