Verna को पंचर कर देगी Kia की सेडान एक झलक डिमांडिंग फीचर्स और नया सेगमेंट देखे कीमत

By Yashna Kumari

Published On:

Verna को पंचर कर देगी Kia की सेडान एक झलक डिमांडिंग फीचर्स और नया सेगमेंट देखे कीमत

देश की leading vehicle manufacturer किआ ने नई जनरेशन की K4 सेडान कार को सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित किया है. कंपनी ने इस गाड़ी को कैसा डिजाइन दिया है और इसमें क्या खास फीचर्स मिल सकते हैं, ये जानने के लिए सभी बेताब हैं. तो चलिए, जानते हैं इस कार के बारे में सब कुछ!

यह भी पढ़िए:- 2 लाख रुपये सस्ती मिल रही ब्रांडेड 7 सीटर SUV लग्जरी लुक और किफायती सेगमेंट

Kia K4 डिजाइन और फीचर्स की झलक

नई जनरेशन की K4 सेडान को लॉन्च करने से पहले कंपनी ने इसके बाहरी और आंतरिक डिजाइन को सार्वजनिक कर दिया है. हालांकि, कार को अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है. लेकिन जल्द ही इसे बाजार में उतारा जाएगा.

Kia K4 भविष्य की कार जैसा डिजाइन

Kia K4 सेडान का डिजाइन भविष्य की कारों की तरह तैयार किया गया है, ठीक वैसे ही जैसे कंपनी की EV5 और EV9 गाड़ियों को बनाया गया है. नई K4 में कंपनी ने L-शेप की वर्टिकल LED हेडलाइट्स और टेललाइट्स दी हैं. साथ ही, कार में Diamond-cut अलॉय व्हील्स और C-pillar पर रियर डोर हैंडल दिए गए हैं. इसके अलावा, कंपनी ने इसके इंटीरियर में टू-टोन रंग का इस्तेमाल किया है. इस कार में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फर्स्ट रो के लिए सेंटर आर्मरेस्ट, मेमोरी सीट्स और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसी कई सुविधाएं शामिल होंगी.

यह भी पढ़िए:- मात्र 1 लाख में Maruti की राजदुलारी पेश है पावरफुल इंजन और बेहतरीन माइलेज के साथ देखे फीचर्स

Kia K4 कब होगी लॉन्च? भारत में आएगी?

फिलहाल, कंपनी ने केवल नई जनरेशन सेडान को दिखाया है. किआ द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इसे 27 मार्च को न्यूयॉर्क ऑटो शो में पेश किया जाएगा. फिलहाल, भारत में इसके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे अमेरिका और दक्षिण कोरिया में लॉन्च करने के बाद अगले साल भारत में भी ला सकती है.

Leave a comment