Honda के साथ ढोपलनी खेलेगी Hero की माइलेज क्वीन कम कीमत में दमदार इंजन और तगड़ा सेगमेंट

By pradeshtak.in

Published On:

Honda के साथ ढोपलनी खेलेगी Hero की माइलेज क्वीन कम कीमत में दमदार इंजन और तगड़ा सेगमेंट

आपको ढूंढ रही है एक ऐसी दमदार बाइक जो रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए तो बेहतरीन हो ही, साथ ही साथ स्मार्ट फीचर्स से भी लैस हो? तो हीरो कंपनी की नई Hero Passion Pro 2024 आपके लिए ही बनाई गई है। ग्राहकों को ये बाइक काफी पसंद आ रही है, खासकर इसके लॉक और डिजिटल फीचर्स की तो खूब तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़िए:- महिलाओ के लिए भरपूर ताकत का पावरहाउस है ये फल बिना थके कर लेगी दिन भर में मर्दो वाला काम जाने नाम

Hero Passion Pro के खास फीचर्स

  • पावरफुल इंजन और माइलेज: इस बाइक में आपको 113.2 सीसी का इंजन मिलता है, जो 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ आता है। माइलेज के मामले में भी ये बाइक पीछे नहीं है, ये आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।
  • अभीनव फीचर्स: हीरो कंपनी ने इस बाइक को नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है। इसमें आपको टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और दो रियर शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं। वहीं ब्रेकिंग के लिए 130 mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।
  • डिजिटल स्पीडोमीटर: 100 सीसी सेगमेंट में ये शानदार बाइक है जिसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर के साथ ट्रिप मीटर जैसी सुविधाएं मिलती हैं। इस बाइक का वजन 115 किलोग्राम है।

यह भी पढ़िए:- फेफड़ो का कचरा चुटकियो में साफ़ करेगा ये जंगली रसगुल्ला कर ले सेवन है बड़ी बीमारियों का जानी दुश्मन

Hero Passion Pro की कीमत

हीरो पैशन प्रो 2024 की शुरुआती शोरूम कीमत सिर्फ 70 हज़ार रुपये है। आप इसे डाउन पेमेंट और मासिक किस्तों (EMI) की आसान सुविधा के साथ खरीद सकते हैं। आपको हर महीने 4604 रुपये की किस्त और कम डाउन पेमेंट देना होगा।

Leave a comment