Toyota के सपनो पर पानी उंढेल देगी Mahindra की लग्जरी Suv टॉप फीचर्स और दन्नाट सेगमेंट

By Yashna Kumari

Published On:

Toyota के सपनो पर पानी उंढेल देगी Mahindra की लग्जरी Suv टॉप फीचर्स और दन्नाट सेगमेंट

भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए महिंद्रा ने अपनी नई धांसू SUV XUV700 को लॉन्च कर दिया है. ये गाड़ी खास उन ग्राहकों के लिए बनाई गई है जो 2024 के लेटेस्ट फीचर्स और स्टाइलिश लुक वाली एक नई SUV चाहते हैं. सीधे शब्दों में कहें तो Mahindra XUV700 सीधा मुकाबला ह्यून्दे क्रेटा को टक्कर देने के लिए मैदान में उतरी है.

यह भी पढ़िए:- 7 लाख में Creta को पटक देगी Mahindra की धमाकेदार Suv धाकड़ इंजन और टनान look

फीचर्स के मामले में XUV700 है आगे

अगर बात करें XUV700 के धमाकेदार फीचर्स की तो इस गाड़ी में आपको मिलने वाली हैं कई प्रीमियम चीजें. 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple CarPlay और Android Auto की कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360 डिग्री कैमरा, 6 एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) ये सभी फीचर्स आपको XUV700 में मिल जाएंगे. साथ ही साथ लेदर सीट्स भी इस गाड़ी की रौनक बढ़ाती हैं.

Mahindra इंजन के दो शानदार विकल्प

Mahindra XUV700 में कंपनी ने आपको पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए डीजल और पेट्रोल दोनों तरह के इंजन का विकल्प दिया है. गाड़ी में आपको 2.2 लीटर का दमदार डीजल इंजन मिलेगा. वहीं अगर आप पेट्रोल पसंद करते हैं तो कंपनी ने 2 लीटर का पेट्रोल इंजन भी इस गाड़ी में लगाया है. ट्रांसमिशन की बात करें तो महिंद्रा XUV700 में आपको 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों तरह के ट्रांसमिशन मिलते हैं.

यह भी पढ़िए:- MP Weather Today: भारतीय मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी तेज आंधी-तूफान और तेज हवाओं के साथ कई जिलों में होगी झमाझम बारिश देखे रिपोर्ट

कीमत भी है किफायती

भारतीय बाजार में Mahindra XUV700 की शुरुआती कीमत लगभग 14 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत करीब 27 लाख रुपये हो सकती है. इस लिहाज से देखें तो महिंद्रा XUV700 एक फीचर लोडेड और किफायती SUV के तौर पर उभर कर सामने आई है.

Leave a comment