Nissan ने मार्केट में तहलका मचाने फेंका तुरुप का इक्का इस धाकड़ Suv में भर दिए ठूंस-ठूंस के फीचर्स देखे माइलेज

नमस्ते दोस्तों, आज की खबरों में आपके लिए हम लाए हैं निसान कंपनी की तरफ से आने वाली एक Nissan धांसू 7 सीटर SUV की जानकारी, जिसे बड़े परिवार वालों ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. अगर आप भी अपने लिए एक नई फोर व्हीलर लेने का विचार कर रहे हैं, तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़िए:- एक फटकार में Creta को दिन में तारे दिखा देगी नई Toyota की चमचमाती Suv झन्नाट फीचर्स और कीमत भी बजट की

आपको बता दें कि Nissan कंपनी जुलाई 2024 में भारतीय बाजार में इस शानदार कार को उतारने की सोच रही है और ये कार SUV सेगमेंट में एक बहुत ही दमदार गाड़ी साबित होगी. ये 7 सीट के ऑप्शन के साथ आएगी और इसमें आपको कई नए एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे.

इस शानदार कार में ग्राहकों को थ्री-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, टू-टोन अपहोल्स्ट्री, बड़ा और अलग से लगा हुआ इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ-साथ ऑटो होल्ड, एंटीना शार्क फिन, टू-टोन अलॉय व्हील्स, रियर वाइपर और वॉशर, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, स्प्लिट हेडलैंप्स और 360-डिग्री कैमरा जैसे कई अन्य फीचर्स मिलेंगे.

यह भी पढ़िए:- खून से सनी ऊँगली जैसा डरावना दिखने वाला ये फल फायदे जान हिरे की कीमत में खरीदने को हो जाओगे तैयार जाने खासियत

वहीं, अगर इंजन परफॉर्मेंस की बात करें, तो Nissan कंपनी ने इसमें आपको 1.5-लीटर का इंजन दिया है जो बहुत दमदार परफॉर्मेंस देता है और इसके साथ ही आपको शानदार माइलेज के साथ-साथ ऑल-व्हील ड्राइव और कई ड्राइविंग मोड्स भी मिलने वाले हैं.

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment