1.5 लाख में Nano से लाख गुना बेहतर है Bajaj की ये लाजवाब कार दमदार इंजन और शानदार फीचर्स देखे कीमत

By Karan Sharma

Published On:

1.5 लाख में Nano से लाख गुना बेहतर है Bajaj की ये लाजवाब कार दमदार इंजन और शानदार फीचर्स देखे कीमत

क्या आप भी अपने लिए एक किफायती पारिवारिक कार खरीदने का सपना देख रहे हैं? तो आपके इंतज़ार की घड़ी खत्म हुई! आज हम आपके लिए आपके बजट के अनुसार एक शानदार फैमिली कार लेकर आए हैं, जिसका नाम है बजाज क्यूट RE60. तो चलिए, आज हम आपको इस कार के बारे में पूरी जानकारी देते हैं, जिसमें इसकी कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक शामिल हैं.

यह भी पढ़िए:- धरती का अनोखा फल बीमारियों की लगाएगा वाट उड़ाएगा शुगर के छक्के खुलकर आएगी जवानी जाने इसके फायदे और नाम

Bajaj Qute RE60 के स्मार्ट फीचर्स

अगर बात करें इस कार के फीचर्स की, तो बजाज कंपनी ने अपनी Bajaj Qute RE60 कार में आपको कई आधुनिक तकनीक से लैस फीचर्स दिए हैं.

Bajaj Qute RE60 के स्मार्ट फीचर्स का दमदार इंजन

अब अगर बात करें इसमें लगे इंजन की, तो बजाज कंपनी ने अपनी Bajaj Qute RE60 कार में एक दमदार 216 सीसी सिंगल स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है. यह इंजन 13.1 Ps की पावर और 18.9Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. साथ ही, यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है.

Bajaj Qute RE60 का शानदार माइलेज

अब बात करें इसके माइलेज की, तो बजाज कंपनी का दावा है कि आपको Bajaj Qute RE60 कार में 45 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलता है.

यह भी पढ़िए:- चमकते बाल और निखरा चेहरा, ये फल कर देगा आपका ये सपना पूरा! एक बार का सेवन और देख लो चमत्कार जाने नाम

Bajaj Qute RE60 की कीमत

अब अगर बात करें इसकी कीमत की, तो बजाज कंपनी ने अपनी Bajaj Qute RE60 कार की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत भारतीय बाजार में सिर्फ 3 लाख रुपये रखी है. इतना ही नहीं, आप इसे मात्र 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर भी अपने घर ले जा सकते हैं.

Leave a comment