Bajaj की खटिया खड़ी कर देगी कक्का के ज़माने की Kawasaki की जबरदस्त बाइक दमदार इंजन में शानदार माइलेज

By pradeshtak.in

Published On:

Bajaj की खटिया खड़ी कर देगी कक्का के ज़माने की Kawasaki की जबरदस्त बाइक दमदार इंजन में शानदार माइलेज

दोस्तों, क्या आप एक ऐसी शानदार बाइक की तलाश में हैं जो दमदार लुक के साथ दमदार इंजन और किफायती दाम भी दे? तो आपके लिए खुशखबरी है! Kawasaki अपनी W175 बाइक को एक नए, बेहतरीन लुक के साथ लॉन्च करने जा रही है.

यह भी पढ़िए:- 8 साल में एक बार मिलने वाली लाखो के सौदे की दिखने में अजीब है ये जड़ी 70 की उम्र में दौड़ोगे घोड़े की स्पीड जाने नाम

यह बाइक न सिर्फ देखने में शानदार है बल्कि इसमें कई बेहतरीन फीचर्स और एक दमदार इंजन भी दिया गया है. चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में खास बातें:

दमदार इंजन : Kawasaki W175 में आपको 177 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है. यह इंजन 7500 rpm पर 13 पीएस की पावर और 6000 rpm पर 13.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. आसान शब्दों में कहें तो आपको शानदार परफॉर्मेंस देने वाला इंजन मिलता है.

अद्भुत फीचर्स : कावासाकी ने इस बाइक में कई शानदार फीचर्स दिए हैं. इसमें आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, राइडर स्पीडोमीटर (एनालॉग), डिजिटल फ्यूल लेवल और अलॉय व्हील्स मिलते हैं. कुछ वेरिएंट्स में स्पोक व्हील्स का भी ऑप्शन मिलता है.

यह भी पढ़िए:- जवानो की क्रश Hero की सयानी पेश है अब नए अवतार में दन्नाट माइलेज के साथ कीमत भी लाजवाब

किफायती दाम: Kawasaki W175 की सबसे खास बात है इसकी कीमत. इस बाइक की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में 1.25 लाख रुपये से शुरू होती है. वहीं टॉप वेरिएंट की कीमत 1.35 लाख रुपये रखी गई है. इस दाम में इतने शानदार फीचर्स वाली बाइक मिलना वाकई में फायदे का सौदा है!

अगर आप एक स्टाइलिश और दमदार बाइक की तलाश में हैं और आपकी बजट भी सीमित है, तो Kawasaki W175 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

Leave a comment