pandhurna: सांसद के हस्ते शैक्षणिक सत्र 2024 में जिले के तेली समाज के मेघावी विद्यार्थियों का होगा सम्मान सत्कार

By Yashna Kumari

Published On:

pandhurna: सांसद के हस्ते शैक्षणिक सत्र 2024 में जिले के तेली समाज के मेघावी विद्यार्थियों का होगा सम्मान सत्कार

Pandhurna/संवाददाता गुड्डू कावले पांढुरना:- शहर के तेली समाज संगठन कार्यकारणी की रविवार की दोपहर श्रीसंत संताजी जगनाडे महाराज संस्कृतिक मंगल भवन में बैठक का आयोजन किया गया बैठक में तेली समाज संगठन अध्यक्ष भूषण केवटे एवं प्रबंधकार्यकारिणी और समाज के युवा वर्ग की उपस्थिति में बैठक में विभिन्न विषयों पर चर्चा उपरांत निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़िए :- Pandhurna: शहर की शास.रामचंद्र कन्या प्राथमिक शाला में 39 वर्ष की सेवा दी और सेवानिवृति हुई शिक्षिका का भव्य स्वागत कर दी विदाई!

शहर के तीस वार्ड में समिति का गठन किया गया साथ ही आगामी दिनों में वर्ष 2024 शैक्षणिक सत्र में पांढुरना जिले में समाज के मेघावी विद्यार्थियों का सम्मान सत्कार कार्यक्रम का आयोजन करने और नवनिर्वाचित सांसद माननीय विवेक(बंटी) साहू का अभिनंदन करने और उनके हस्ते विद्यार्थियों को सम्मानित करने की बात पर सर्व सम्मति बनी है।

यह भी पढ़िए:- Pandhurna: 66 वे दो मिनट राष्ट्र के नाम राष्ट्रगान का करे सम्मान”आयोजन का शहर के प्रबुद्ध जनों की उपस्थिति में किया समापन

प्रस्तावित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समाज के सभी व्यक्तियों को अलग-अलग जिम्मेदारी दि गई है। बैठक में बुजुर्ग, मातृशक्ति, युवा शक्ति एवं प्रबंधकार्यकारिणी के सदस्य सहित समाज के बंधु उपस्थित थे

You Might Also Like

Leave a comment