युवाओ को अपने प्रेम जाल में दीवाना बना देगी Hero की ब्यूटीफुल बाइक कड़क फीचर्स और लाजवाब लुक देखे माइलेज

हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में ग्लैमर का एक अपडेटेड वैरिएंट लॉन्च किया है जिसे Xtec कहा जाता है। हीरो ग्लैमर Xtec को दो अलग-अलग विकल्पों – ड्रम और डिस्क वेरिएंट में पेश किया गया है। नई ग्लैमर Xtec के ड्रम वेरिएंट की कीमत 78,900 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) और डिस्क वेरिएंट की कीमत 83,500 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी गई है।

यह भी पढ़िए:- लोटा देगा 30 साल वाली जवानी और कभी नहीं आयेगा बुढ़ापा, बस शुरू कीजिये इस फल का सेवन, जाने इस फल का नाम

Hero Glamour Xtec शानदार नए फीचर्स से भरपूर

नए ग्लैमर मोटरसाइकल के स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में कई नए फीचर्स दिए गए हैं। नई ग्लैमर Xtec में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फंक्शन, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम, इंटीग्रेटेड USB चार्जर और एक LED हेडलैंप जैसे फीचर्स शामिल हैं। नए मॉडल में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी स्टैंडर्ड मोटरसाइकल की तुलना में अधिक जानकारी देता है। इनमें गियर पोजिशन इंडिकेटर, इको मोड, टैकोमीटर और रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMi) शामिल हैं। हीरो ग्लैमर Xtec में साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ और बैंक एंगल सेंसर जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। बैंक-एंगल-सेंसर गिरने की स्थिति में इंजन को बंद कर देता है।

Hero Glamour Xtec दमदार इंजन और पावर

हीरो ग्लैमर Xtec में 125cc BS-6 इंजन मिलता है जो XSens प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है। कंपनी के अनुसार, यह 7 प्रतिशत अधिक फ्यूल एफिशिएंट है, यानी ज्यादा माइलेज देती है। यह इंजन 7,500 rpm पर 10.7 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 10.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें i3S (आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम) और ऑटो सेल टेक्नोलॉजी जैसी सुविधाएं शामिल हैं।

Hero Glamour Xtec आकर्षक लुक और डिजाइन

लुक और डिजाइन की बात करें तो हीरो ग्लैमर Xtec में LED हेडलैंप के साथ H-शेप्ड पोजिशन लैंप मिलता है। कंपनी का दावा है कि यह लैंप 34 प्रतिशत ज्यादा रोशनी देगा। Xtec वेरिएंट की स्टाइलिंग की बात करें तो इसमें नए मैट कलर के लिए 3D ब्रांडिंग, रिम टेप और ब्लू एक्सेंट शामिल हैं। इस बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर मोनो-शॉक मिलता है। बेस वर्जन में दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है जबकि प्रीमियम मॉडल में 240 mm का रोटर भी फ्रंट में मिलता है।

यह भी पढ़िए:- बैंक के लोन की सता रही चिंता तो सरकार ने शुरू की नई पहल हो जायेगा पूरा कर्ज माफ़ जाने किसे मिलेगा लाभ

Hero Glamour Xtec आरामदायक राइड

हीरो ग्लैमर Xtec एक 125cc कम्यूटर मोटरसाइकिल है जो ढेर सारे फीचर्स प्रदान करती है। टू-व्हीलर निर्माता का दावा है कि Xtec मॉडल ग्लैमर मोटरसाइकल की लोकप्रियता को और बढ़ा देगा। कंपनी का दावा है कि इसका 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन, फ्रंट 240 mm डिस्क ब्रेक, वाइड रियर टायर और 180 mm का ग्राउंड क्लियरेंस राइडर को आरामदायक सवारी प्रदान करता है।

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment