Tata का सिस्टम हिला देगी Toyota की महारानी लेटेस्ट फीचर्स के साथ फैंटास्टिक लुक देखे कीमत

By Ankush Barskar

Published On:

Tata का सिस्टम हिला देगी Toyota की महारानी लेटेस्ट फीचर्स के साथ फैंटास्टिक लुक देखे कीमत

भारतीय बाजार में गाड़ियों की दिग्गज कंपनी टोयोटा ने SUV सेगमेंट में धूम मचा दी है. अपनी बेस्ट फीचर्स वाली दमदार SUV Taisor को लॉन्च करके कंपनी ने तहलका मचा दिया है. अगर आप भी 2024 में एक शानदार SUV खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए Toyota Taisor एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. ये SUV न सिर्फ दमदार है बल्कि इसकी माइलेज भी आपको चौंका देगी.

यह भी पढ़िए:- दुनिया का ऐतिहासिक फल वापस ला देगा खोई हुई मर्दाना ताकत उछलकर आएगी शरीर में जवानी जाने इसका नाम

Toyota Taisor के शानदार फीचर्स

टोयोटा की इस SUV में कंपनी ने आधुनिक तकनीक का भरपूर इस्तेमाल किया है. आपको इस गाड़ी में 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग, क्रूज़ कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ABS, EBD और रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. ये सभी फीचर्स आपको एक शानदार और आरामदायक सफर का अनुभव कराएंगे.

Toyota Taisor की माइलेज

अगर आप माइलेज के मामले में किफायती गाड़ी की तलाश में हैं तो टोयोटा Taisor आपके लिए एकदम सही चुनाव है. कंपनी का दावा है कि ये कार करीब 22 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है. इतनी शानदार माइलेज वाली गाड़ी आपको पेट्रोल के खर्चे की चिंता से भी दूर रखेगी.

यह भी पढ़िए:- खेत के सारे कीड़े गायब करने के लिए दवा का झंझट खत्म, बस अपना ले यह उपाय

Toyota Taisor की कीमत

कीमत के मामले में भी ये Toyota SUV दूसरी गाड़ियों को कड़ी टक्कर देती है. Creta को टक्कर देने वाली ये Toyota गाड़ी 7.45 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध है. वहीं, Toyota Taisor SUV के टॉप मॉडल की कीमत 13 लाख रुपये तक जाती है. इस रेंज में इतने शानदार फीचर्स और माइलेज वाली गाड़ी मिलना वाकई में अपने आप में एक बेहतरीन डील है.

Leave a comment