पापा की पारियों का ये कारनामा देख आपका भी सिर चकरा जायेगा, 3 लाख रुपये देकर जंगल में ऐसे निकलती है अपना गुस्सा, देखिये वीडियो

By Yashna Kumari

Published On:

पापा की पारियों का ये कारनामा देख आपका भी सिर चकरा जायेगा, 3 लाख रुपये देकर जंगल में ऐसे निकलती है अपना गुस्सा, देखिये वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कई ऐसे अनोखे वीडियोज वायरल हो जाते हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है. कई बार इन वीडियोज में दिखाए जाने वाले दृश्य भी बेहद अजीब होते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़कियां 3 लाख रुपये देकर इस जंगल में आकर अपना गुस्सा निकालती हैं और जंगल में लाठी-डंडे पीटकर गुस्सा निकालती हैं. ये वीडियो देखने के बाद सभी लोग हैरान हैं, आइए पूरा वीडियो देखते हैं.

यह भी पढ़े – Bajaj ला रहा है दुनिया की सबसे पहली सीएनजी बाइक, जानें माइलेज और कीमत

3 लाख रुपये देकर यहां निकालें अपना गुस्सा

दोस्तों, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लड़कियां गुस्सा निकालती हुई दिख रही हैं. इन लड़कियों ने इस जंगल में अपना गुस्सा निकालने के लिए 3 लाख रुपये खर्च किए हैं और ये जंगल में चिल्लाकर और लाठी-डंडे पीटकर अपना गुस्सा निकालती दिख रही हैं.

यह भी पढ़े – जंगली जानवरो का है आतंक तो करे इस सब्जी की खेती, होगी ताबड़तोड़ कमाई, जाने पूरी जानकारी

इस जंगल का नाम रेज रिजॉल्व जंगल है जहां लड़कियां जाकर अपना गुस्सा निकाल सकती हैं. लड़कियों का कहना है कि गुस्सा निकालने से उन्हें शांत होता है और तनाव कम हो जाता है. साथ ही गुस्सा निकालने से वजन भी कम होता है जिससे लड़कियों का मानना है कि गुस्सा निकालने के कई फायदे हैं.

वीडियो में लड़कियों को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

इस वीडियो को कई सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर किया गया है जिसके बाद लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी अच्छे कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट किया है कि अगर इस जंगल में कोई शेर आ जाता है तो लड़कियों का सारा गुस्सा खत्म हो जाएगा और वो भाग जाएंगी. साथ ही लोग इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं जिससे ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ भी काफी शेयर कर रहे हैं.

Leave a comment