मिर्जापुर में ग़दर मचा रहा Innova का ब्रांड लुक कम कीमत में आगमन कर मार्केट में मचाया बवाल देखे फीचर्स

आपने हाल ही में रिलीज़ हुआ मिर्जापुर सीजन 3 देखा होगा. इस सीजन में एक गाड़ी की धूम रही, वो है इनोवा क्रिस्टा. आज हम आपको इसी धांसू गाड़ी के बारे में विस्तार से बताएंगे. तो अगर आप इनोवा क्रिस्टा लेने की सोच रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है!

यह भी पढ़िए :- दुनिया की बेमिसाल सब्जी राजा महाराजाओ को बनाती थी हष्ट-पुष्ट मानी जाती है राजस्थान का अनमोल रत्न जाने

Innova Crysta के फीचर्स

इनोवा क्रिस्टा कई शानदार फीचर्स से लैस है. इसमें आपको स्पीडोमीटर, ड्राइवर विंडो के साथ मैनुअल एयर कंडीशनर और ब्लैक फैब्रिक सीट तो मिल ही जाएगी, साथ ही इसमें आपको हेडअप डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग और आयनइज़र जैसे लेटेस्ट फीचर्स भी मिलेंगे. गाड़ी में 360 डिग्री कैमरा और एयरबेग्स के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है. आप इसमें 8 इंच की टच स्क्रीन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ये गाड़ी सुरक्षा के मामले में भी काफी बेहतरीन है.

Innova Crysta का इंजन

इनोवा क्रिस्टा दो इंजन विकल्पों में आती है. गाड़ी में आपको 2.7 लीटर का पेट्रोल इंजन और 2.4 लीटर का डीजल इंजन मिलता है. दोनों ही इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस और माइलेज देते हैं.

यह भी पढ़िए :- कम बजट में घर के आँगन में खड़ी करे Toyota की लग्जरी Suv स्मार्ट फीचर्स के साथ तगड़ा सेगमेंट

Innova Crysta की कीमत

अगर आप इनोवा क्रिस्टा खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में ये गाड़ी सात वेरिएंट्स में उपलब्ध है. हर वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है. इसकी शुरुआती कीमत 19.99 लाख रुपये से शुरू होती है, जो टॉप मॉडल में जाकर 26.55 लाख रुपये हो जाती है.

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment