युवाओ की धड़कने बढ़ा देंगी Yamaha की किलर लुक बाइक धुआँधार इंजन के साथ तूफानी फीचर्स

By Jitendra Deshmukh

Published On:

युवाओ की धड़कने बढ़ा देंगी Yamaha की किलर लुक बाइक धुआँधार इंजन के साथ तूफानी फीचर्स

भारतीय सड़कों पर कभी राज करने वाली सबसे पॉपुलर बाइक यामाहा RX100 एक नए अवतार में वापसी कर रही है। कंपनी ने इस बाइक में कई बदलाव किए हैं, जिससे इसकी पावर और स्टाइल पहले से भी ज्यादा आकर्षक हो गई है।

भौकाली लुक में Toyota की दमदार SUV ज्यादा माइलेज के साथ शक्तिशाली इंजन

Yamaha RX100 Powerfull Engine

नई यामाहा RX100 में अब आपको 100 सीसी का एयर ऑयल कूल्ड 2 सिलेंडर इंजन मिलेगा। यह इंजन आपको सुपरबाइक जैसी पावर देगा। साथ ही यह 50 Ps की पावर और 77 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। जिसके चलते यह बाइक आपको हर तरह की सड़क पर शानदार साथ देगी।

इस औषधीय पौधे की खेती बना देंगी लखपति देश-विदेशों में है काफी डिमांड, जाने इसके फायदे

Yamaha RX100 Mileage

युवाओं के बीच अपना दबदबा कायम रखने के लिए यामाहा ने इस बाइक को फिर से लॉन्च किया है। आपको इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिलेगा। जिसकी बदौलत यह बाइक हवा से भी तेज सड़कों पर दौड़ेगी। इसके साथ ही यह बाइक आपको 80 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी देगी, जो इसे एक किफायती बाइक बनाता है।

Yamaha RX100 Aadhunik Features

नई यामाहा RX100 डुअल टोन कलर में आएगी। यह आधुनिक फीचर्स से भी लैस होगी। इसमें आपको नया फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम टेक्नोलॉजी मिलेगी जो इंजन की पावर को बढ़ाएगा। इसके अलावा इसमें 6 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आएगा और इसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज जैसी जानकारी दिखाई देगी। इसके आगे की तरफ राउंड ब्राइट LED हेडलाइट विथ DRLs और LED टेललाइट मिलेगी। वहीं, दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक भी दिए जाएंगे।

Yamaha RX100 Price

यह बहुत अच्छी खबर है कि यामाहा इस क्लासिक बाइक को वापस भारतीय बाजार में ला रही है। इसकी कीमत लगभग 1 लाख रुपये के आसपास होने वाली है, जो हर किसी के बजट में फिट होगा। दमदार परफॉर्मेंस और आकर्षक लुक के कारण लोग इस बाइक को काफी पसंद कर सकते हैं।

Leave a comment