iPhone का काम तमाम कर देंगा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन झक्कास कैमरे के साथ तगड़ी बैटरी

By Jitendra Deshmukh

Published On:

iPhone का काम तमाम कर देंगा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन झक्कास कैमरे के साथ तगड़ी बैटरी

अभी मार्केट में चर्चा काफ़ी गर्म है वनप्लस की ओर से आने वाले नए फोन OnePlus नॉर्ड 2टी 5जी को लेकर. कंपनी की तरफ से इस फोन में धांसू फीचर्स होने का दावा किया जा रहा है.

कम पानी वाली भूमि में भी ताबड़तोड़ उत्पादन देगी फसल की खेती एक बार की मेहनत और हो जाएगी सालो-साल कमाई

फीचर्स और कीमत

फिलहाल OnePlus नॉर्ड 2टी स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. 14,999 रुपये में इतने शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी वाली स्मार्टफोन मिलना मुश्किल लगता है.

Creta के परखच्चे उड़ा देंगी Mahindra की शानदार SUV एडवांस फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन

कैमरा क्वालिटी

कंपनी के दावों के मुताबिक OnePlus नॉर्ड 2टी में पीछे की तरफ 200MP का हाई क्वालिटी प्राइमरी कैमरा और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. अभी तक किसी भी वनप्लस फोन में इतने मेगापिक्सल का कैमरा नहीं दिया गया है, ऐसे में इसकी सत्यता पर संशय बना हुआ है.

बैटरी क्वालिटी

OnePlus नॉर्ड 2टी में पहली बार 8000mAh की दमदार बैटरी के साथ सुपर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाने की बात की जा रही है. इतनी बड़ी बैटरी अभी तक किसी भी मेनस्ट्रीम स्मार्टफोन में नहीं देखी गई है, लिहाजा इसकी संभावना कम ही लगती है.

रैम और स्टोरेज

OnePlus नॉर्ड 2टी में 12GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज मिलने का दावा किया जा रहा है. वनप्लस अपने फ्लैगशिप फोन्स में भी अभी तक इतनी ज्यादा रैम और स्टोरेज नहीं देता है.

कीमत

भारतीय मार्केट में नॉर्ड 2टी की कीमत 14,999 रुपये के आसपास बताई जा रही है. इतने कम दाम में इतने हाई एंड फीचर्स वाला फोन मिलना संभव नहीं लगता है.

निष्कर्ष (Nishkarsh):

अभी तक वनप्लस की तरफ से नॉर्ड 2टी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. इन स्पेसिफिकेशन्स को फिलहाल अफवाह ही माना जाना चाहिए. नया फोन आने से पहले सही जानकारी के लिए आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार करना बेहतर रहेगा.

Leave a comment