Tata के सामने होशियार बनेगी Hyundai की लग्जरी कार कम कीमत में फुल्ली लोडेड फीचर्स और शानदार लुक

भारतीय बाजार में नई कारों की मांग लगातार बढ़ रही है। इसी डिमांड को पूरा करने के लिए दक्षिण कोरिया की जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी वेन्यू एन लाइन को लॉन्च किया है. यह कार न सिर्फ आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स से लैस है बल्कि बजट फ्रेंडली होने के साथ साथ अच्छी माइलेज भी देती है. अगर आप भी एक ऐसी नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं जो दमदार परफॉर्मेंस दे तो हुंडई की यह कार आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

यह भी पढ़िए :- Tata का धंदा मंदा कर देंगा Mahindra Scorpio का किलर लुक पॉवरफुल इंजन के साथ एडवांस फीचर्स

Hyundai Venue N Line के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, एलेक्सा और गूगल वॉइस असिस्ट सपोर्ट, इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले सिस्टम, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, एयरबैग्स और ADAS जैसे फीचर्स दिए हैं.

Hyundai Venue N Line का इंजन

हुंडई ने इस कार के इंजन की क्षमता में काफी सुधार किया है. कंपनी ने इस कार में डीजल और पेट्रोल दोनों तरह के इंजन का इस्तेमाल किया है, लेकिन 1 लीटर वाले पेट्रोल इंजन वाली वेरिएंट को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. यह इंजन लगभग 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

यह भी पढ़िए :- मटन से भी कई गुना ताकवर है ये अनोखा फल, बहुत सी बीमारियों को करेंगा छूमंतर जाने इसके बारे में

Hyundai Venue N Line की कीमत

अगर कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस कार को विभिन्न वेरिएंट्स में लॉन्च किया है. भारतीय बाजार में यह कार कई तरह के वेरिएंट्स में उपलब्ध है. हुंडई वेन्यू एन लाइन कार को 12.08 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है.

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment