Punch की किलचिया बगरा देगी Mahindra की झन्नाट कार धाकड़ इंजन और शानदार लुक बनाएगा दीवाना

By Ankush Barskar

Published On:

Punch की किलचिया बगरा देगी Mahindra की झन्नाट कार धाकड़ इंजन और शानदार लुक बनाएगा दीवाना

Mahindra भारत की जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी है। देश में लोग इसे काफी पसंद करते हैं. XUV200 इस कंपनी की एक शानदार कॉम्पैक्ट SUV है जो अपने लुक्स, फीचर्स और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है.

यह भी पढ़िए :- हीमोग्लोबिन का बैंक है ये फल शरीर के हर कोने में भरता है आयरन कमाई भी होती गचापेल जाने नाम

आकर्षक डिजाइन

Mahindra XUV200 की डिजाइन काफी आकर्षक है. इसमें आपको बोल्ड फ्रंट ग्रिल और एंगुलर हेडलैंप्स मिलते हैं. ये डिजाइन किसी भी बड़ी ब्रांड की कार को टक्कर देती है.

शानदार फीचर्स

Mahindra XUV200 फीचर्स के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है. इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जो Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट करता है. इसके अलावा इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री और मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील भी मिलता है. सुरक्षा के लिहाज से इसमें डुअल एयरबैग्स, ABS with EBD, हिल स्टार्ट असिस्ट और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

दमदार इंजन

Mahindra XUV200 में आपको दो इंजन विकल्प मिलते हैं. पहला है 1.2 लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन जो 110 हॉर्सपावर और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. दूसरा इंजन 1.5 लीटर का टर्बो-डీजल इंजन है जो 115 हॉर्सपावर और 300 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. दोनों ही इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है.

यह भी पढ़िए : यह फल आपकी जवानी को रखेगा बरक़रार, बुढ़ापा आपको छू भी नहीं पायेगा, ONLY एक बार करे सेवन

किफायती दाम

भारतीय बाजार में Mahindra XUV200 की कीमत लगभग 8 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है. हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी लॉन्चिंग की आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

अगर आप एक स्टाइलिश, फीचर्ड लोेडेड और दमदार कॉम्पैक्ट SUV की तलाश में हैं तो महिंद्रा XUV200 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है.

Leave a comment