Innova की पुंगी बजा देंगा Maruti Eeco का कर्रा लुक शक्तिशाली इंजन के साथ खचाखच फीचर्स

By Jitendra Deshmukh

Published On:

Innova की पुंगी बजा देंगा Maruti Eeco का कर्रा लुक शक्तिशाली इंजन के साथ खचाखच फीचर्स

भारतीय बाजार में इन दिनों चार पहिया गाड़ियों की मांग काफी बढ़ रही है. इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कई कंपनियां 7 सीटर कारों के नए-नए मॉडल लेकर आ रही हैं. Maruti Eeco भी इस रेस में शामिल हो रही है और पेश कर रही है एक ऐसी 7 सीटर कार, जो लुक और कम्फर्ट के मामले में बाकी गाड़ियों को कड़ी टक्कर देगी!

यह भी पढ़े :- चकाचक फीचर्स और स्टैण्डर्ड लुक में Hero की चमचमाती बाइक कीमत भी बस इतनी सी

Maruti Eeco की ये नई गाड़ी दिखने में मौजूदा मॉडल से काफी अलग होगी. माना जा रहा है कि ये न सिर्फ आकर्षक दिखेगी, बल्कि Thar जैसी गाड़ियों को टक्कर देने वाली होगी. साथ ही, इसके इंटीरियर को भी काफी लक्सुरी बनाया गया है.

Maruti Eeco के धांसू फीचर्स

मिली जानकारी के अनुसार, नई Maruti Eeco में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसमें नया स्टीयरिंग व्हील, AC के लिए रोटरी कंट्रोल और बेहतर केबिन हीटर मिलेगा. ये फीचर्स गाड़ी चलाने को और भी ज्यादा आरामदायक बना देंगे.

यह भी पढ़े :- विटामिन का बैंक है ये फल इसके सीजन में लगते है सबके मजे चटखारे लेकर सेवन करते है लोग

Maruti Eeco का दमदार इंजन

इसके अलावा, नई Eeco में 1.2-litre K-Dual jet series, dualVVT इंजन लगा होगा. ये इंजन 80.76 PS की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा. साथ ही, माना जा रहा है कि कंपनी इसे करीब 26 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने वाली भी बनाएगी. इसकी रेंज करीब 7.52 लाख के आसपास हो सकती है (यह लॉन्च के समय कंपनी द्वारा दी जाने वाली आधिकारिक जानकारी पर निर्भर करेगा).

अगर आप एक ऐसी 7 सीटर कार की तलाश में हैं जो स्टाइलिश हो, आरामदायक हो और बजट में भी फिट हो, तो Maruti Eeco की ये नई गाड़ी आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है!

Leave a comment