Swift के चक्के जाम करने TATA ने खेला दाव जल्द पेश करेंगी अपनी Nexon CNG कार, देखे बेजोड़ मजबूत इंजन के साथ क्या होंगे फीचर्स

By Ankush Barskar

Published On:

Swift के चक्के जाम करने TATA ने खेला दाव जल्द पेश करेंगी अपनी Nexon CNG कार, देखे बेजोड़ मजबूत इंजन के साथ क्या होंगे फीचर्स, टाटा मोटर्स आज देश की प्रमुख चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी है। कंपनी की कई शक्तिशाली कारें आज भारतीय सड़कों पर अपनी धाक जमा रही हैं। इसके साथ ही कंपनी अपनी CNG कारों की रेंज को भी बढ़ाने पर काम कर रही है। कंपनी जल्द ही अपनी सबसे पॉपुलर चार पहिया नेक्सन को CNG वेरिएंट में बाजार में उतारेगी।

यह भी पढ़े : – 1.5 फ़ीट लम्बा दुनिया का सबसे बड़ा केला एक बार कर लिया सेवन समझ लो हो गए अमर मिलता है यहाँ

Tata Nexon CNG का डिजाइन

अगर हम टाटा नेक्सन CNG की दमदार कार के डिजाइन की बात करें तो आपको आज के समय से ज्यादा नेक्सन जैसा ही डिजाइन CNG नेक्सन में देखने को मिलेगा। यानी कि टाटा नेक्सन CNG वेरिएंट भी इसी बोल्ड और मस्कुलर लुक के साथ बाजार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े : – पापा की परियों की दीवाना बनाने आया Realme का चार्मिंग लुक 5G स्मार्टफोन, देखे स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ लक्जरी कैमरा

Tata Nexon CNG के जबरदस्त फीचर्स

अगर हम टाटा नेक्सन की दमदार कार के फीचर्स की बात करें तो आपको टच स्क्रीन इंटेलिजेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम के अलावा कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स भी CNG वेरिएंट के साथ देखने को मिलेंगे।

Tata Nexon CNG का बेजोड़ मजबूत इंजन परफॉर्मेंस

टाटा नेक्सन के एडवांस फीचर्स के अलावा हम टाटा नेक्सन में कई दमदार इंजन भी देखेंगे। इसके साथ ही इसमें 1.02 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया जाएगा। जो कि 120 पीएस की पावर और 170 एनएम तक का टॉर्क जनरेट करने में भी कामयाब रहेगा। चार पहिया वाहन में फाइव स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और ऑटोमैटिक मैनुअल गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। CNG के साथ आपको 35 किलोमीटर का बेहतरीन माइलेज भी देखने को मिलेगा।

Tata Nexon CNG की कीमत

अगर हम टाटा नेक्सन की दमदार कार की रेंज की बात करें तो इस कार की कीमत बाजार में सामान्य वजन में 70,000 से 80 हजार रुपये बताई जा रही है। 35 किलोमीटर के माइलेज वाली टाटा नेक्सन की दमदार फीचर कार CNG के साथ लॉन्च की गई।

Leave a comment