Punch को मस्ती भुला देंगा Maruti Hustler का चार्मिंग लुक मजबूत इंजन के साथ जानिए कीमत

मध्यम वर्ग का परिवार जब भी कोई नई कार खरीदने की सोचता है तो सबसे पहले जो नाम दिमाग में आता है वो है Maruti Company. इसकी वजह ये है कि मारुति कंपनी ऐसी कारें लॉन्च करती है जो मध्यम वर्ग के परिवारों के बजट में आसानी से आ जाती हैं और फीचर्स के मामले में भी बेहतरीन होती हैं. अगर आप भी मारुति कंपनी की कोई कार खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है, तो आज की ये खबर आपके लिए बहुत जरूरी है.

26Km माइलेज के साथ मार्केट में कहर भरपायेंगी Maruti की रापचिक कार दमदार इंजन के साथ मिलेंगे स्टैण्डर्ड फीचर्स

आपको बता दें कि मारुति कंपनी ने कुछ समय पहले ही Maruti Suzuki Hustler को लॉन्च किया है, जो शानदार फीचर्स से भरपूर है. तो चलिए जानते हैं ये कौन सी कार है और इसके फीचर्स और कीमत क्या है.

Maruti Suzuki Hustler: कमाल के फीचर्स और दमदार इंजन

Maruti Hustler में दो इंजन दिए गए हैं. पहला इंजन 658 cc का है जो 52 bhp पावर और 51 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं दूसरा इंजन 658 cc का टर्बोचार्ज्ड इंजन है, ये इंजन 64 bhp पावर और 63 Nm पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. ये दोनों ही इंजन बेहतरीन माइलेज देते हैं, ये कार 28 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. सुरक्षा के लिहाज से भी इस कार में कई फीचर्स दिए गए हैं.

नस-नस में दौड़ने लगेगा खून इस जड़ी बूटी के सेवन से, मुरझाई हुई हड्डियों में भी आ जायेगी जान

Maruti Suzuki Hustler की खासियत और कीमत

अगर आप मारुति कंपनी की नई कार Maruti Hustler खरीदना चाहते हैं, तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. Maruti Hustler कार का लुक काफी मॉडर्न है और साथ ही शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के अलावा इसके अंदर कई और नई चीजें दी गई हैं.

अब अगर बात करें Maruti Hustler कार की कीमत की, तो इसकी शुरुआती कीमत ₹ 6 लाख है, जिसे एक आम आदमी आसानी से खरीद सकता है. अगर आप इस कार के बारे में और ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं तो अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment