Innova की सिंहासन ध्वस्त कर देंगी Renault की दमदार कार बढ़िया माइलेज और पॉवरफुल इंजन के साथ ब्रांडेड फीचर्स

By Jitendra Deshmukh

Published On:

Innova की सिंहासन ध्वस्त कर देंगी Renault की दमदार कार बढ़िया माइलेज और पॉवरफुल इंजन के साथ ब्रांडेड फीचर्स

आजकल भारतीय बाजार में 7 सीटर कारों की मांग तेजी से बढ़ रही है। इसका मुख्य कारण है कि इन कारों में लोग ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ आरामदायक सफर कर सकते हैं, खासकर परिवार के साथ लंबी दूरी की यात्राओं के लिए। यही वजह है कि लोग 7 सीटर कारों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। रेनॉ ट्राइबर इस सेगमेंट में मारुति को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े :- Bullet का गेम बजा देंगी Hero की कंटाप लुक बाइक धुआँधार फीचर्स के साथ ताकतवर इंजन देखे कीमत

नई Renault Triber में दमदार फीचर्स

नई रेनॉ ट्राइबर में आपको कई आधुनिक फीचर्स मिलेंगे। इसमें 20.32 सेंटीमीटर का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल, एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट एक्सेस कार्ड, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, प्रोजेक्टर हेडलैंप विथ एलईडी डीआरएल, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, सेंट्रल कंसोल पर कूल्ड स्टोरेज और 182 मिमी का हाई ग्राउंड क्लीयरेंस जैसे फीचर्स शामिल हैं।

यह भी पढ़े :- iphone की गर्दन मरोड़ देंगा Vivo X200 स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स के साथ लक्जरी कैमरा क्वालिटी…

नई Renault Triber का इंजन और माइलेज

नई रेनॉ ट्राइबर में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो काफी पावरफुल है। यह इंजन 96 NM का टॉर्क और 72 PS की मैक्सिमम पावर पैदा करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक (AMT) दोनों विकल्प मिलेंगे। माइलेज की बात करें तो यह कार आपको 18.29 से 19 किलोमीटर प्रति लीटर तक का बेहतरीन माइलेज देती है।

नई Renault Triber की कीमत

नई रेनॉ ट्राइबर की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत बाजार में 6.33 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत लगभग 8.97 लाख रुपये तक जाती है।

Leave a comment