नेताओं की पहली पसंद बनी Renault की ये दबंग लुक Duster कार, देखे दमदार इंजन के साथ लक्जरी फीचर्स…

By Ankush Barskar

Published On:

नेताओं की पहली पसंद बनी Renault की ये दबंग लुक Duster कार, देखे दमदार इंजन के साथ लक्जरी फीचर्स, रेनो की सॉलिड फीचर्स वाली कार डस्टर नेताओं की पहली पसंद बनकर मार्केट में लॉन्च होने वाली है। आज के समय में मार्केट में बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स और टाइट फीचर्स वाली रेनो की नई डस्टर को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए कंपनी जल्द ही अपनी डस्टर कार को साल 2024 के नए अपडेटेड वर्जन में लॉन्च करने वाली है। नई कार को कंपनी बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स और माइलेज के साथ लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़े : – इस काले फल के सेवन से आपको बुढ़ापे में भी आयेंगा जीवन का असली मजा, जानिए क्या है नाम इस काले फल का

Renault Duster कार के फीचर्स

अगर बात करें रेनो डस्टर की बेहतरीन कार के खास फीचर्स की तो आपको इसमें 8 एयरबैग्स, लेदर फिनिश सीट्स, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल सीट्स, हिल होल्ड और डिसेंट कंट्रोल, एबीएस, ईबीडी, 360 डिग्री कैमरा, एडीएएस के साथ-साथ टच स्क्रीन इंटेलिजेंट सिस्टम और एंड्रॉइड ऑटो एप्पल कार प्ले फीचर्स रेनो कार के अंदर देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े : – महाभारत काल से है इस सब्जी का संबंध, जिससे पहले के लोग रहते थे 90 की उम्र में भी 30 के, आप भी जितना हो सके कीजिये इस सब्जी का सेवन

Renault Duster कार का इंजन

रेनो डस्टर की बेहतरीन कार के पावरफुल इंजन की बात करें तो इसका इंजन क्षमता काफी बेहतर बनाया जाएगा। रेनो कार के अंदर 1.2 लीटर टर्बो चाइल्ड पेट्रोल इंजन भी देखने को मिलेगा। रेनो डस्टर कार के अंदर आपको 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा।

Renault Duster कार की कीमत

अगर बात करें रेनो डस्टर की बेहतरीन कार की कीमत की तो इस कार को मार्केट में 15 लाख रुपये की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। रेनो डस्टर की सॉलिड फीचर्स वाली कार नेताओं की पहली पसंद बनकर मार्केट में लॉन्च होने वाली है।

Leave a comment