TATA मोटर्स की टेंशन बढ़ाने मस्टैंग लुक में आयी नई Maruti Celerio, देखे धाकड़ इंजन के स्टैंडर्ड फीचर्स…

TATA मोटर्स की टेंशन बढ़ाने मस्टैंग लुक में आयी नई Maruti Celerio, देखे धाकड़ इंजन के स्टैंडर्ड फीचर्स, मारुति सुज़ुकी ने अपनी नई कार सेलेरियो के साथ भारतीय बाजार में धूम मचा दी है। इस कार को स्टाइलिश लुक के साथ-साथ दमदार इंजन भी दिया गया है। अगर आप अपने छोटे परिवार के लिए एक अच्छी कार की तलाश में हैं तो मारुति सेलेरियो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

यह भी पढ़े : – Punch को मार्केट से गायब कर देंगी नई Maruti Alto EV, देखे पॉवरफुल इंजन के साथ लक्जरी फीचर्स…

नई Maruti Celerio का धाकड़ इंजन

सेलेरियो में 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 67 बीएचपी की पावर और 89 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इसके CNG वेरिएंट में माइलेज 35% तक बेहतर मिलता है और यह एक किलो गैस में 250 किलोमीटर तक चल सकती है।

यह भी पढ़े : – काजू से कई गुना बेहतर है दुनिया का बजनदार ये सूखा मेवा वापस ला देगा खोई हुई मर्दाना ताकत, जीवन में आ जाएगी मनभावन खुशियां जाने नाम

नई Maruti Celerio स्टैंडर्ड फीचर्स

मारुति सेलेरियो के इंटीरियर को काफी अच्छे तरीके से डिजाइन किया गया है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। कार में स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

नई Maruti Celerio की कीमत

मारुति सेलेरियो की कीमत लगभग 5.75 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत लगभग 7.74 लाख रुपये तक जाती है।

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment