OnePlus का घमंड चूर चूर कर देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन लाजवाब कैमरे के साथ धाकड़ बैटरी जाने कीमत

By Jitendra Deshmukh

Published On:

OnePlus का घमंड चूर चूर कर देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन लाजवाब कैमरे के साथ धाकड़ बैटरी जाने कीमत

OnePlus का घमंड चूर चूर कर देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन लाजवाब कैमरे के साथ धाकड़ बैटरी जाने कीमत .अगर आप भी एक स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है ? इन दिनों बहुत सी कंपनिया अपने एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन मार्केट में लांच कर रहे है ऐसे में सैमसंग कंपनी भी अपना नया स्मार्टफोन Vivo T3 Pro स्मार्टफोन लांच कर सकता है। इस स्मार्टफोन में शानदर कैमरा क्वालिटी के साथ धाकड़ बैटरी देखने को मिल सकता है। आइये जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में

यह भी पढ़े :- iPhone की गर्मी निकाल देंगा Samsung का धांसू स्मार्टफोन 200MP फोटू क्वालिटी के साथ 7100mAh बैटरी

Vivo T3 Pro Smartphone स्पेसिफिकेशन

Vivo T3 Pro 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया जाये तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट, 4,500 निट्स पीक ब्राइटनेस और पंच होल कटआउट डिजाइन के साथ 3D कर्व्ड एमोलेड स्क्रीन मिलेगी। प्रोसेसर के तौर पर Vivo T3 Pro स्मार्टफोन में snapdragon 7 gen 3 चिपसेट सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े :- नौजवानो के दिलो को धड़काने आ रही Royal Enfield का किलर लुक मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे झन्नाटेदार फीचर्स

Vivo T3 Pro Smartphone कैमरा

इस स्मार्टफोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में बताया जाये तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। Vivo T3 Pro स्मार्टफोन में 64 megapixel का Sony IMX882 लेंस मिलेगा। इसके अलावा 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्राबाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर फ्लैश लाइट कैमरा देखने को मिलेगा।

Vivo T3 Pro Smartphone बैटरी

इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप के बारे में आपको बताया जाये तो Vivo T3 Pro स्मार्टफोन में पावर के लिए 5,500 mAh की बैटरी देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही मोबाइल को चार्ज करने के लिए 80W का फास्ट चार्जर सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Vivo T3 Pro Smartphone कीमत

Vivo T3 Pro स्मार्टफोन के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो इसकी कीमत 15,000 के लगभग देखने को मिल सकती है।

Leave a comment