DSLR को खुली चुनौती देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन 400MP फोटू क्वालिटी से सबके उड़ायेंगा होश

DSLR को खुली चुनौती देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन 400MP फोटू क्वालिटी से सबके उड़ायेंगा होश .भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच हो रहे है। ऐसी को ध्यान में रखते हुए Vivo एक नई सीरीज का 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस स्मार्टफोन का नाम Vivo V50 Pro 5G होगा। इसमें 400MP कैमरे के साथ धाकड़ बैटरी देखने को मिल सकती है। चलिए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में।

यह भी पढ़े :- धरती का सबसे अजीब फल, करता है सैकड़ो बीमारी को गायब, जितना हो सके कीजिये अपनी डाइट में शामिल, जानिए कौनसा है फल

Vivo V50 Pro 5G स्पेसिफिकेशन

Vivo V50 Pro 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया जाये तो Vivo V50 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.82 इंच पंच होल डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। प्रोसेसर की बात की जाये तो इस स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 9200 प्रोसेसर सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े :- स्पोर्टी लुक में युवाओ को दीवाना बना रही Hero की रापचिक बाइक चकाचक फीचर्स और मजबूत इंजन से Apache को देंगी टक्कर

Vivo V50 Pro 5G कैमरा क्वालिटी

Vivo V50 Pro 5G स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में बात की जाये तो Vivo V50 Pro 5G मोबाइल में 400 megapixel का कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही 32 megapixel अल्ट्रा वाइड और 12 megapixel डेप्थ सेंसर कैमरा मिल सकता है। वही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 100 megapixel कैमरा देखने को मिल सकता है।

Vivo V50 Pro 5G बैटरी बैकअप

Vivo V50 Pro 5G स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप के बारे में बताया जाये तो इस स्मार्टफोन में 7000mAh की पॉवरफुल बैटरी देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही चार्ज करने के लिए 200W का फ़ास्ट चार्जर सपोर्ट भी मिल सकता है।

Vivo V50 Pro 5G स्मार्टफोन कीमत

Vivo V50 Pro 5G स्मार्टफोन के प्राइस के बारे में बताया जाये तो इस स्मार्टफोन की कीमत 31999 रुपये देखने को मिल सकती है।

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment