Royal Enfield की लंका लगा देंगी Honda की धाकड़ बाइक मजबूत इंजन के साथ धुआँधार फीचर्स

By Jitendra Deshmukh

Published On:

Royal Enfield की लंका लगा देंगी Honda की धाकड़ बाइक मजबूत इंजन के साथ धुआँधार फीचर्स

अगर आप एक ऐसे दमदार और माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में है जो कि ऑफ-रोडिंग के लिए भी बेहतरीन हो, तो आपके लिए खुशखबरी है। Honda ने अपनी शानदार बाइक Hness CB350 बाइक लॉन्च करने जा रही है। इस बाइक में धाकड़ फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखने को मिल जाता है। इस बाइक की रॉयल एनफील्ड जैसी बाइक के साथ टक्कर देख्नने को मिल सकती है। चलिए जानते है इस बाइक के बारे में।

यह भी पढ़े :- 108MP फोटू क्वालिटी के साथ लांच हुआ Realme का शानदार 5G स्मार्टफोन देखे धांसू बैटरी और जबरदस्त फीचर्स

Honda Hness CB350 धांसू फीचर्स

Honda Hness CB350 बाइक के फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Honda Hness CB350 बाइक में स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, माइलेज इंडिकेटर, डुअल-चैनल एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, असिस्ट और स्लिपर क्लच और इमरजेंसी स्टॉप जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े :- युवा दिलो पर राज करने आ रही Bajaj की रापचिक बाइक लाजवाब फीचर्स के साथ मिलेंगा झन्नाट माइलेज जाने कीमत

Honda Hness CB350 दमदार इंजन और माइलेज

Honda Hness CB350 बाइक के इंजन के बारे में बताया जाये तो Honda Hness CB350 में आपको 348.36 cc का दमदार इंजन मिलेगा। ये इंजन 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आता है. माइलेज की बात करें तो Honda Hness CB350 बाइक आपको 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल सकता है।

Honda Hness CB350 कीमत

Honda Hness CB350 की कीमत के बारे में बताया जाये तो इस बाइक की भारतीय बाजार में 2.10 लाख रुपए कीमत देखने को मिल जायेंगी। यह बाइक लंबी दूरी के सफर के लिए भी एक बेहतरीन साथी साबित हो सकता है.

Leave a comment