70kmpl माइलेज और दमदार इंजन के साथ Bajaj की किलर बाइक झक्कास फीचर्स से मार्केट में मचा रही धूम

By Jitendra Deshmukh

Published On:

70kmpl माइलेज और दमदार इंजन के साथ Bajaj की किलर बाइक झक्कास फीचर्स से मार्केट में मचा रही धूम

70kmpl माइलेज और दमदार इंजन के साथ Bajaj की किलर बाइक झक्कास फीचर्स से मार्केट में मचा रही धूम .कम बजट में दमदार फीचर्स और बढ़िया माइलेज वाली बाइक लेने का विचार कर रहे हैं तो Bajaj Platina 110 ABS आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है. यह एक ऐसी शानदार बाइक है जो कम कीमत में देखने को मिल जाती है। Bajaj Platina 110 ABS बाइक में झक्कास फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखने को मिल जाता है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में।

यह भी पढ़े :- मार्केट में तहलका मचा रही TVS की रापचिक लुक बाइक तगड़े माइलेज के साथ झमाझम फीचर्स देखे कीमत

Bajaj Platina 110 ABS दमदार इंजन और माइलेज

Bajaj Platina 110 ABS इंजन के बारे में बताया जाये तो इस बाइक में आपको 115.45 cc का दमदार इंजन देखने को मिलता है. इससे बाइक को 8.60 Ps की अधिकतम पावर के साथ 9.81 NM का दमदार टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक में 4 स्पीड वाला मैन्युअल गियरबॉक्स और एयर कूलिंग तकनीक दी गई है। माइलेज की बात करे तो यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़े :- iPhone का गेम बजा देंगा Nokia का धांसू 5G स्मार्टफोन 200MP कैमरे के साथ मिलेंगी 7300mAh बैटरी

Bajaj Platina 110 ABS फीचर्स

Bajaj Platina 110 ABS बाइक के फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Bajaj Platina 110 ABS बाइक में आपको सामने की तरफ DRLs और तेज हेलोजन हेडलैंप मिल जाता है. वहीं अन्य बाइक्स की तरह इसमें डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर मिलते हैं। इस बाइक में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही एबीएस सपोर्ट देखने को मिल जाता है।

Bajaj Platina 110 ABS कीमत

Bajaj Platina 110 एबीएस bike के कीमत के बारे में बताया जाये तो इस बाइक की कीमत 80,000 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम देखने को मिल जायेंगी। भारतीय बाजार में Bajaj Platina 110 का मुकाबला हीरो स्प्लेंडर प्लस, TVS Radeon, हीरो पैशन प्रो जैसी बाइक्स के साथ देखने को मिल जाता है।

Leave a comment