7 सीटर सेगमेंट में धाक जमा रही Renault की शानदार कार एडवांस फीचर्स के साथ तगड़ा माइलेज देखे कीमत

By Jitendra Deshmukh

Published On:

7 सीटर सेगमेंट में धाक जमा रही Renault की शानदार कार एडवांस फीचर्स के साथ तगड़ा माइलेज देखे कीमत

7 सीटर सेगमेंट में धाक जमा रही Renault की शानदार कार एडवांस फीचर्स के साथ तगड़ा माइलेज देखे कीमत .आजकल भारतीय बाजार में 7 सीटर कारों की मांग तेजी से बढ़ रही है। इसका मुख्य कारण है कि इन कारों में लोग ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ आरामदायक सफर कर सकते हैं, खासकर परिवार के साथ लंबी दूरी की यात्राओं के लिए। यही वजह है कि लोग 7 सीटर कारों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। Renault Triber Car इस सेगमेंट में मारुति को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। इस कार में शानदार फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखने को मिल जाता है। चलिए जानते है इस कार के बारे में।

यह भी पढ़े :- चकाचक कैमरे से दीवाना बनाने आया Moto का धाकड़ स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ कीमत भी सस्ती

Renault Triber Car दमदार फीचर्स

Renault Triber Car के फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Renault Triber Car में आपको 20.32 सेंटीमीटर का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल, एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट एक्सेस कार्ड, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, प्रोजेक्टर हेडलैंप विथ एलईडी डीआरएल, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, सेंट्रल कंसोल पर कूल्ड स्टोरेज और 182 मिमी का हाई ग्राउंड क्लीयरेंस जैसे झमाझम फीचर्स शामिल हैं।

यह भी पढ़े :- नए अवतार में मार्केट में धमाल मचा देंगी Maruti की मॉडर्न कार बवाल फीचर्स के साथ लुक भी होगा भौकाल

Renault Triber Car का इंजन और माइलेज

Renault Triber Car के इंजन के बारे में बताया जाये तो इस कार में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो काफी पावरफुल है। यह इंजन 96 NM का टॉर्क और 72 PS की मैक्सिमम पावर पैदा करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक (AMT) दोनों विकल्प मिलेंगे। माइलेज की बात करें तो यह कार आपको 18.29 से 19 किलोमीटर प्रति लीटर तक का बेहतरीन माइलेज देती है।

Renault Triber Car की कीमत

नई Renault Triber Car की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत बाजार में 6.33 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत लगभग 8.97 लाख रुपये तक जाती है।

Leave a comment