मार्केट में लांच हुई Tata की धाकड़ कार 28km माइलेज और एडवांस फीचर्स से Creta को दे रही टक्कर

By Jitendra Deshmukh

Published On:

मार्केट में लांच हुई Tata की धाकड़ कार 28km माइलेज और एडवांस फीचर्स से Creta को दे रही टक्कर

आज के समय बहुत सी कंपनियां अपनी एक से एक लक्ज़री गाड़िया मार्केट में लांच कर रही है। ऐसे में भारतीय कंपनी Tata भी अपनी कई सारे लांच कर चुकी है। Tata company अपनी मजबूती और ताकतवर कारों के लिए जानी जाती है। Tata Motors ने अपनी Tata Tiago को नए अपडेट के साथ मार्केट में लांच कर दिया है। इस कार में आधुनिक फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन देखने को मिल जाता है। आइये जानते है इस कार के कीमत और फीचर्स के बारे में।

Maruti की इस कार का नया लुक मार्केट में मचा रहा धमाल कम कीमत में मिल रहे दनादन फीचर्स

Tata Tiago कार एडवांस फीचर्स

Tata Tiago कार के फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो इस कार में Android Auto और Apple Carplay के साथ 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कुल्ड ग्लावबॉक्स, फ्लैट बॉटम, स्टीयरिंग व्हील, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन और साउंड सिस्टम के अलावा 2 एयरबैग, EBD के साथ ABS, पार्किंग सेंसर, कॉर्निंग स्टेबिलिटी कंट्रोल और पार्किंग सेंसर कैमरा देखने को मिल जाता है।

स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन वाली Bajaj की नई Pulsar N160 बाइक इतनी सी कीमत में झमाझम फीचर्स

Tata Tiago पॉवरफुल इंजन

Tata Tiago कार के इंजन परफॉरमेंस के बारे में बताया जाये तो इस कार में 1199 cc का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 86 ps की पावर और 113 nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है । इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या पांच स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट मिल जाता है। वही इसके CNG वेरिएंट में 73 ps की पावर और 95 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Tata Tiago का जबरदस्त माइलेज

Tata Tiago के माइलेज के बारे में आपको बताया जाये तो इस कार के पेट्रोल मैन्युअल ट्रांसमिशन वेरिएंट में 20.08 kmpl और पैट्रोल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट में 19.43 kmpl का माइलेज देखने को मिल जाता है। इसके अलावा CNG मोड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 26.49 km/kg का माइलेज और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ 28.06 km/kg का माइलेज देखने को मिल जाता है।

Tata Tiago कार कीमत

Tata Tiago कार के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो इस कार के शुरुआती वेरिएंट की कीमत 5.65 लाख रुपए रखी गई है। वही इसके टॉप वैरियंट की कीमत 8.90 लाख रुपए एक्स शोरूम देखने को मिल जाती है।

Read More :

Innova का नींदे उड़ाने आया Maruti Ertiga का मॉडर्न लुक 26KM माइलेज के साथ मिल रहे ब्रांडेड फीचर्स

KTM को नानी याद दिला देंगी Bajaj की किलर लुक बाइक एडवांस फीचर्स के साथ इंजन भी झन्नाट

Punch को धूल चटाने आ रही Maruti की रापचिक कार 30km माइलेज और प्रीमियम फीचर्स से बनायेंगी दीवाना

Ertiga की बत्ती गुल करने आ गई Toyota की प्रीमियम कार दमदार इंजन के साथ मिल रहे रापचिक फीचर्स

Creta का मार्केट डाउन करने आ रही Mahindra की धाकड़ SUV पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे दनादन फीचर्स

Leave a comment