36 साल पहले इत्तु सी थी Bullet की कीमत वायरल बिल देख हो रहे सभी हैरान

By pradeshtak.in

Published On:

36 साल पहले इत्तु सी थी Bullet की कीमत वायरल बिल देख हो रहे सभी हैरान रॉयल एनफील्ड अपनी क्लासिक डिजाइन और दमदार आवाज के लिए जानी जाती है. आज भी युवाओं को ये बाइक काफी पसंद आती है. सर्विस सेंटर्स के बड़े नेटवर्क और बेहतरीन ग्राहक सेवा के चलते लोग इस ब्रांड पर काफी भरोसा करते हैं. रॉयल एनफील्ड की डिजाइन काफी अलग और आकर्षक होती है, जिस वजह से युवाओं को ये काफी पसंद आती है. पहले के समय में ये बाइक खासकर रईस लोगों की पसंदीदा हुआ करती थी, इसे चलाना एक शान की बात मानी जाती थी.

यह भी पढ़िए-Scorpio पर क़यामत बनकर टूटेंगी Maruti Eeco नटखट फीचर्स और जहरीला लुक देख हर कोई खरीदने को होंगा पागल

रॉयल बुलेट का लुक वाकई में काफी शानदार होता है, जिसे चलाने में लोगों को गर्व महसूस होता है. लेकिन इन दिनों बुलेट के नए अवतार की चर्चा हो रही है. कंपनी इस बाइक को एक बार फिर नए फीचर्स के साथ लाने वाली है. यकीन मानिए, 1986 में रॉयल एनफील्ड की कीमत एक बच्चे की पॉकेट मनी के बराबर हुआ करती थी! इसका बिल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में 80 के दशक की रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का लुक भी देखा जा सकता है, साथ ही इसकी कीमत का भी खुलासा हुआ है.

1986 की रॉयल एनफील्ड 350 बाइक

आपको बता दें कि 1986 में खरीदी गई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का बिल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इसमें बाइक की ऑन-रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये बताई गई है. ये बिल साल 1986 का है.

यह भी पढ़िए-Innova का सर चकरा देंगी Maruti की कंटाप SUV टनाटन फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

बता दें कि इस बिल को झारखंड की संदीप ऑटो कंपनी ने वायरल किया था. बहुत कम लोगों को पता होगा कि 1986 में रॉयल एनफील्ड बुलेट को सिर्फ “एनफील्ड बुलेट” के नाम से जाना जाता था. उस समय भी ये बुलेट अपनी मजबूत क्वालिटी और शानदार लुक के लिए जानी जाती थी. इसके अलावा ये अपनी विश्वसनीयता के लिए भी मशहूर थी और भारतीय सेना भी सीमावर्ती इलाकों में पेट्रोलिंग के लिए इसी बाइक का इस्तेमाल करती थी.

Leave a comment