Maruti के होश उड़ाने आ रही 320km रेंज और दमदार बैटरी के साथ Tata Nano EV

टाटा मोटर्स ने भारतीय बाजार में साल 2024 की शुरुआत में अपनी इलेक्ट्रिक कार Tata Nano EV 2024 को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है। कंपनी इस समय चार पहिया इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में सबसे आगे चल रही है और ग्राहकों का भी कंपनी की इलेक्ट्रिक गाड़ियों में खासा रुझान देखने को मिल रहा है। उम्मीद की जा रही है कि लॉन्च के समय Tata Nano EV 2024 भी काफी पॉपुलर कार साबित होगी। चलिए जानते इसके बारे में।

XUV700 का मार्केट ठप करने आ रही Toyota की Corolla Cross SUV, ब्रांडेड फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन

Tata Nano EV 2024

हालांकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार के लॉन्च की पुष्टि नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि यह कार दो वेरिएंट में आएगी। कार की रेंज को मध्य वर्ग के बजट के हिसाब से रखा जाएगा।

Jawa और Bullet की लंका लगा देंगी Harley Davidson X440 बाइक, किलर लुक में मिलेगा ताकतवर इंजन

Tata Nano EV 2024 बैटरी और रेंज

Tata Nano EV 2024 के बैटरी पावर की बात की जाये तो इस कार में करीब 28 kWh की बैटरी देखने को मिलेंगी। जिसे फुल चार्ज होने में लगभग 6.20 से 7 घंटे का समय लगेगा। रेंज की बात की जाये तो एक बार फुल चार्ज होने पर यह कार लगभग 320 किलोमीटर तह की रेंज देखने को मिल सकती है।

Tata Nano EV 2024 जबरदस्त फीचर्स

Tata Nano EV 2024 में मिलने वाले फीचर्स केबारे बताया जाये तो इस कार में सनरूफ, सोनी म्यूजिक सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी, नेविगेशन, ड्राइविंग मोड, फास्ट चार्जिंग ऑप्शन, टाइम क्लॉक और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment