Mahindra के घोंसले में डाका डालने आ रही Tata की काली चिड़िया टकाटक साउंड के साथ फीचर्स की भरमार

By Karan Sharma

Updated On:

Mahindra के घोंसले में डाका डालने आ रही Tata की काली चिड़िया टकाटक साउंड के साथ फीचर्स की भरमार

Tata Blackbird: कार मार्केट में हर रोज दमदार गाड़ियां लॉन्च हो रही हैं, जो अपनी एडवांस टेक्नोलॉजी और पावरफुल इंजनों से धूम मचा रही हैं. मार्केट में SUV कारों की डिमांड को देखते हुए Tata Motors भी अपने ग्राहकों के लिए नई कारें लॉन्च कर रही है. इसी कड़ी में Tata एक नई धांसू SUV Blackbird लाने की तैयारी में है, जो मार्केट में आने वाली सभी गाड़ियों को टक्कर दे सकती है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस कार की लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, आइए, इसके बारे में विस्तार से जानने की कोशिश करते हैं.

यह भी पढ़िए :- Jimny के तोते उड़ाने 5 दरवाजो के साथ पेश होगी Mahindra की पहाड़ो की रानी मिलेगी हाथी जैसी ताकत और बम्बाट रफ़्तार

Tata Blackbird के संभावित फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लग्जหรियस SUV में आपको बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto जैसे शानदार फीचर्स मिल सकते हैं. साथ ही मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, क्रूज कंट्रोल, एंबियंट लाइटिंग और नया साउंड सिस्टम जैसी सुविधाएं भी मिल सकती हैं. हालांकि, जैसा कि हमने बताया, कंपनी ने अभी तक इस कार के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, इसलिए फिलहाल हम ज्यादा जानकारी नहीं दे पा रहे हैं.

Tata Blackbird का पावरफुल इंजन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Tata इस अपकमिंग SUV में 1.5 लीटर का पेट्रोल और 1.5 लीटर का डीजल इंजन दे सकती है. इसका 4-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन 160 HP की अधिकतम पावर जनरेट करने में सक्षम हो सकता है. साथ ही, आपको इस कार में काफी अच्छा खासा स्पेस भी मिल सकता है. लेकिन, जैसा कि हमने बताया, कंपनी ने अभी तक इस कार की लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

यह भी पढ़िए :- Honda की टोपी उड़ाने Yamaha की 125cc बाइक ने रखा बड़ा कदम ताबड़तोड़ फीचर्स से मार्केट में मचायेगी भौकाल

Tata Blackbird की कीमत

नई Tata Blackbird SUV की कीमत के बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि कंपनी ने इसकी कीमत और लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इस Tata Blackbird SUV की कीमत बाजार में मौजूद Creta से थोड़ी ज्यादा हो सकती है.

Leave a comment