Maruti की बादशाह गाड़ी Gypsy को ख़रीदे महज चुल्लू भर पैसो में वो भी इस तरीके से देखे

By pradeshtak.in

Published On:

मारुति की कारें भारत में किफायती दामों में मिलने के लिए जानी जाती हैं. इसी वजह से बहुत से लोगों को मारुति की कारें काफी पसंद आती हैं. इसी सिलसिले में मारुति की Gypsy King SUV पहले काफी पसंद की जाने वाली गाड़ी थी. आज की रिपोर्ट में हम आपको मारुति की इसी कार के बारे में बताएंगे.

Also Read :-Creta के टपरे बगरा देगी TATA की काली चिड़िया स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

आपको बता दे की Maruti Gypsy King Soft Top MPI का अब उत्पादन बंद हो चुका है। हालांकि आपको ₹2.4 लाख की बताई गई कीमत में नई Gypsy नहीं मिल सकती है. दरअसल, कंपनी ने Maruti Gypsy King Soft Top MPI का प्रोडक्शन बंद कर दिया है.

Maruti Gypsy King Soft Top MPI के फीचर्स

अगर पुराने वाहनों की बात करें, तो Maruti Gypsy King Soft Top MPI में आपको 1298 सीसी का दमदार 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन मिलता था. ये इंजन 80 bhp की अधिकतम पावर और 103 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता था. ये 8 सीटर SUV मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती थी.

माइलेज और अन्य फीचर्स

इस गाड़ी की माइलेज की बात करें तो, आप आसानी से 11.96 kmpl का माइलेज प्राप्त कर सकते थे. साथ ही इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार आप एक बार में अधिकतम 40 लीटर पेट्रोल भरवा सकते थे. इसके अलावा आपको इसमें 210 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता था.

Also Read :-गरीबी मे Punch से लाख गुणा बेहतर है Maruti की कंटाप SUV कातिल फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

पुरानी गाड़ी कहाँ से खरीदें?

जैसा कि हमने बताया कि Maruti Gypsy King Soft Top MPI का प्रोडक्शन बंद हो चुका है. लेकिन, अगर आप ये गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपको सेकेंड हैंड गाड़ियों की वेबसाइट पर ही इसे खोजना होगा. रिपोर्ट में बताई गई गाड़ी CarDekho वेबसाइट पर ₹ 2.4 लाख में लिस्टेड है. ये गाड़ी इसके पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है और ये अब तक 38,489 किलोमीटर चल चुकी है. आपको बता दें कि इस गाड़ी को खरीदने से पहले गाड़ी की अच्छी तरह से जांच कर लें और उसके बाद ही गाड़ी खरीदने का फैसला करें.

Leave a comment