मध्यप्रदेश में भाजपा धन बल का दुरुपयोग कर रही है यह भी अब जग ज़ाहिर है की यह बीजेपी का डर है- जीतू पटवारी

मध्यप्रदेश में भाजपा धन बल का दुरुपयोग कर रही है यह भी अब जग ज़ाहिर है की यह बीजेपी का डर है- जीतू पटवारी लोकसभा चुनाव का समय करीब आ चूका है. सभी दलों के लोकसभा प्रत्याशी जनसम्पर्क करना शुरू कर चुके है. लोकसभा प्रत्याशियों के साथ- साथ विधानसभा विधायक भी प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक रहे है. और इस चुनाव में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट सबसे ज्यादा चर्चा में है. बीते दिनों के घटनाक्रम में कमलनाथ के घर प्रशासनिक अमला 4 घंटे मौजूद रहा. और पांढुर्ना कांग्रेस विधायक नीलेश उइके के घर भी छपामार कार्यवाही हुई है. इस बात से नाराजगी जताते हुए कांग्रेस ने इसके पीछे भाजपा की साजिश बताकर कांग्रेस ने ठीकरा फोड़ा है।

यह भी पढ़िए-भाजपा के मण्डल अध्यक्ष ने असालतपुरा क्षेत्र में मांगे भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश के लिए वोट किया जनसम्पर्क

प्रदेश कॉंग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मिडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहाँ की सच यह है कि छिंदवाड़ा में BJP हार रही है, तभी कमलनाथ जी के यहां पुलिस की छानबीन करवाई गई! पहलेमध्यप्रदेश कांग्रेस विधायक, फिर कमलनाथ जी के घर प्रशासन का चार घंटे रहना, लोकतंत्र में कुठाराघात है।

यह भी पढ़िए-जल जीवन मिशन योजना भर्ती 2024 : 10 वी पास युवाओ के लिए बंपर भर्ती बिना पेपर दिए होंगा सिलेक्शन देखे आवेदन की पूरी…

मध्यप्रदेश में भाजपा धन बल का किस तरीक़े से दुरुपयोग कर रही है, यह भी अब जग ज़ाहिर है! यह बीजेपी का डर है! तानाशाही सरकार प्रदेश कॉग्रेस के अकाउंट ब्लॉक कर रही है! ताकि, लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में धन की कमी आ जाए! झूठी सरकार के झूठे वादे पहले भी पूरे नहीं हुए थे! मोदी सरकार के नए वादे फिर पूरे नहीं होंगे! जनता तो जानती है, सिर्फ भाजपा ही यह सच नहीं मानती है!

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment