Dhar News :खेत में मिला पत्रकार का शव चार दिन से था लापता मोबाइल व बाइक नहीं मिली साइबर पुलिस टीम जांच में जुटी

Dhar News :खेत में मिला पत्रकार का शव चार दिन से था लापता मोबाइल व बाइक नहीं मिली साइबर पुलिस टीम जांच में जुटी सरदारपुर तहसील के पत्रकार विक्रम चावड़ा की लाश शनिवार को भोपावर रोड पर खेत में देखी गई है। पिछले तीन दिनों से विक्रम लापता थे। जिन्हें अंतिम बार रिंगनोद की ओर जाते हुए देखा गया था। जिसका सीसीटीवी भी पुलिस ने प्राप्त कर लिया है। शव मिलने की सूचना के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुचें। राहगीरों की सूचना पर राजगढ पुलिस टीम मौके पर पहुंची व पंचनामा बनाते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी गई है। साथ ही शव का पीएम भी डॉक्टरों की पैनल से करवाया गया है। हालांकि शुरुआती जांच के अनुसार शरीर पर कोई गंभीर चोट के निशान नहीं मिले हैं, ऐसे में से पुलिस इस मामले में बारीकी से जांच कर रही है।

यह भी पढ़िए-बकरी पालन योजना : बकरी पालन के लिए मिलेंगा 50 लाख तक का लोन प्रोसेस भी कम देखे डिटेल

दरअसल राजगढ निवासी विक्रम पिता प्रेमसिंह चावड़ा 17 अप्रैल को घर से बाइक लेकर निकले थे। सुबह करीब 9 बजे बाजार से घर पर सामान लाकर दिया। इसके बाद से ही विक्रम नहीं लौटें। परिजनों ने फोन पर संपर्क किया तो वो भी बंद निकला। परिजन तुरंत हरकत में आए व राजगढ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए जांच शुरु की। राजगढ़ पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी देखे, जिसमें एक रोड पर जाते हुए विक्रम नजर आए है। चौथे दिन विक्रम का शव मिला हैं, परिजन सहित रिश्तेदार घटना को हत्या बताकर पुलिस से जांच की मांग कर रहे है। क्योंकि मृतक का मोबाइल सहित बाइक अभी तक पुलिस को नहीं मिली हैं। मामले की गंभीरता को समझते हुए एसपी मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में साइबर पुलिस टीम जांच कर रही है। थाना प्रभारी संजय रावत के अनुसार परिजनों की सूचना के बाद से ही विक्रम की तलाश की जा रही थी, अब खेत में शव मिला है। पीएम करवाया गया हैं, जिसकी रिपोर्ट आना शेष है। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़िए-Jal Jeevan Mission Yojana Bharti : 10 वी पास युवाओ के लिए बंपर भर्ती फटाक से होंगा सिलेक्शन देखे पूरी डिटेल

पत्रकार संघ के अध्यक्ष पंडित छोटू शास्त्री ने मुख्यमंत्री के नाम एक पत्र लिखकर इस घटना की उच्चस्तरीय व निष्पक्ष जांच की मांग की है। इस घटना को लेकर शास्त्री ने बताया कि पत्रकार श्री चावड़ा की मौत निंदनीय व दर्दनाक घटना है। इस घटना की उच्चस्तरीय जांच करते हुए दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाना चाहिए। शास्त्री ने इस घटना को प्रेस जगत के लिए एक दुख:द घटना करार दिया हैं। धार जिला पत्रकार संघ की और से भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। गौरतलब है कि पत्रकार विक्रम चावड़ा सरदारपुर तहसील में पत्रकारिता करते थे।

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment