Pandhurna: वरिष्ठ कांग्रेस नेता पर नकाबपोशो द्वारा वाहन रोककर लुटने का प्रयास के मामले में एफआईआर दर्ज करने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

By pradeshtak.in

Published On:

Pandhurna: वरिष्ठ कांग्रेस नेता पर नकाबपोशो द्वारा वाहन रोककर लुटने का प्रयास के मामले में एफआईआर दर्ज करने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Pandhurna/संवाददाता गुड्डू कावले पांढुरना:- आदिवासी ग्रामीण अंचल में 19 मार्च को वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुनील जुननकर के वाहन को नकाबपोश अपराधियो ने रोककर लूट करने का प्रयास किया था इस आशय की जानकारी इनके द्वारा ग्राम नादंवादी पुलिस चौकी में दर्ज कराने के आज दिनाक तक पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नहीं कराई न ही आरोपियों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़िए :- Dewas News: अमलतास अस्पताल में नवजात शिशु का सम्पूर्ण रक्त बदलकर बचाई जान

इस पूरे मामले में छिंदवाड़ा पांढुरना जिला के कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे सुरेश झलके,सौसर विधायक विजय चौरे,विधायक निलेश उईके,पूर्व विधायक चंद्रशेखर साबारतोड़े,जतन उईके, जप अध्यक्ष लताबाई तुमडाम एड.विजय हलवे प्रतिनिधि मंडल के साथ पांढुरना पुलिस अधिक्षक कार्यालय पहुंचकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुनील जुननकर पर नकाबपोशो द्वारा वाहन रोककर लुटने का प्रयास के मामले में एफआईआर दर्ज की मांग ज्ञापन द्वारा बताया की मामले में लिप्त नकाबपोश अपराधियो पर आज दिनांक तक किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

साथ ही अपराधियो की पहचान नही किये जाने तथा उक्त अपराध के अपराधियो के विरुध्द किसी भी प्रकार का कोई अपराध पंजीबध्द नही किये जाने के कारण आम जनता के मध्य चुनावी आचार संहिता के प्रभावशील होने तथा पुलिस प्रशासन की अत्याधिक सक्रियता व सर्तकता के दौरान घटीत घटना से एवम् अपराधियो पर लुट के प्रयास के अपराध के उपरांत भी कार्यवाही नही होने से अपराधियों के हौसले बुलंद हो गये है तथा आम जनता के मध्य अपनी सुरक्षा और स्वतंत्रता को लेकर भय एवं आतंक का वातावरण निर्मित हो गया है, तथा क्षेत्रिय जनता स्वयं को असुक्षित महसुस कर रही हैं।19मार्च की घटना में सामिल हमलावर नकाबपोश लुटेरो, की पहचान कर, उनके विरूध्द लुट के अपराध का दर्ज करने की मांग की है।

यह भी पढ़िए :- Rewa News: लोकसभा क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्वक 49.54 प्रतिशत हुआ मतदान

अपराधिक गतिविधि बड़ने पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने जताई चिंता

पांढुरना जिले में शहरऔर ग्रामीण अंचलों में अपराधिक गतिविधि बड़ने के संबंध चिंता जताते हुवे पांढुरना जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश झलके ने पुलिस अधीक्षक राजेश त्रिपाठी को बताया की शिवसेना के जिला अध्यक्ष संजय इंगोले और कुनबी समाज के प्रतिष्ठित नागरिक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर उसके साथ मारपीट की है। जो गभिर हालत में नागपुर अस्पताल में भर्ती है। और आरोपी खुलेआम बाहर घूम रहे है। कुनबी समाज में इस मामले के लेकर आक्रोशीत है।पुलिस अधीक्षक राजेश त्रिपाठी ने कहा ओपियो को बिलकुल बक्शा नही जायेगा। इस मामले में जांच चल रही है।साथ ही धारा भी बड़ाई जावेगी।आरोपियों को जल्द गिरफ्तार होगे।

You Might Also Like

Leave a comment