Indore Loksabha: कांग्रेस का इंदौर से पत्ता हुआ कट ! कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस लेकर थामा भाजपा का दामन

Indore Loksabha:कांग्रेस का इंदौर से पत्ता हुआ कट ! कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस लेकर थामा भाजपा का दामन 2024 के लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक चुनाव होने वाला है. क्युकी एड़ी सेचोटी तक भाजपा किसी प्रकार की चूक करने को तैयार नहीं है. मध्यप्रदेश के तमाम सीटों पर दिग्गजों ने ठाठ जमाकर रखी है. कांग्रेस की मुश्किलों को और मुश्किलों में बदल दिया है. आपको बता दे कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने इंदौर की लोकसभा सीट पर हाहाकार मचा दिया है. नामांकन वापसी के आखरी दिन उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है. और भाजपा की सदस्यता ले ली है.

यह भी पढ़िए :- 23 साल बाद बना दुर्लभ संयोग मई और जून में इस साल नहीं बजेगी शादी जानें फिर कब है लग्न

इस बात की जानकारी कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपने सोशल मिडिया पर सेल्फी साझा करते हुए लिखा इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम का माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा में में स्वागत है. 

यह भी पढ़िए :- Dewas News : गांव-गांव में शिवराज सिंह चौहान का फूलों की वर्षा कर भव्य स्वागत बहनों ने तिलक लगाकर नारियल के साथ हाथ में थमा दिए 10-10 रूपए

विधानसभा चुनाव के बाद से ही इंदौर में कांग्रेस की हालत पस्त थी. और अब लोकसभा चुनाव के शुरू होने से पहले ही अंत हो गया. अक्षय कांति बम ने कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका दिया है.

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment