भोपाल से गिरफ्तार हुए उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर भेजा न्यायालय जाने क्या था पूरा मामला

उज्जैन :- प्रशासन के नाक के निचे प्रदेश में दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम नही ले रहे तो वही प्रशासनिक सेवा के अधिकारी भी इन मामलो में गिरफ्तार हो रहे है.ऐसे ही उज्जैन डिप्टी कलेक्टर की गिरफ्तारी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दे की बड़वानी पुलिस ने उज्जैन में पदस्थ एसडीएम अभय सिंह खराड़ी को भोपाल से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है. इसके पीछे क्या वजह थीआपको विस्तार से बताते है.

यह भी पढ़िए :- बुरहानुपर में डायरिया का प्रकोप अब तक पांचवीं मौत 6 वर्षीय मासूम की गयी जान

दरसल अभय सिंह खराड़ी पर 2016 में दुष्कर्म के आरोप लगे थे. तब वह बड़वानी डिप्टी कलेक्टर के पद पर कार्यरत थे. उन्ही के अधीन कर्मचारी युवती ने एसडीएम के खिलाफ दुष्कर्म और प्रताड़ना के आरोप की एफआईआर 29 अप्रैल को दर्ज कराई। जिसके बाद बुरहानपुर पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन्हें भोपाल से गिरफ्तार किया और न्यायालय भेज दिया है.

यह भी पढ़िए :- Heat Wave Alert: भारत के इन राज्यों में भीषण गर्मी पड़ने की सम्भावना तो यह होगी भारी बारिश IMD का पूर्वानुमान

दुष्कर्म के आरोप एसडीएम अभय सिंह खराड़ी पर बड़वानी में पदस्थ रहते लगे थे जिसके बाद उनका तबादला उज्जैन हो गया. और आपको बता दे की विवादों से घिरे अभय सिंह अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुके है. बड़वानी पुलिस ने एसडीएम पर धारा 376 धारा 376 12/A धारा 323 और धारा 294 धारा 506 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है. और पुलिस मामले की सघन जांच कर रही है.

Leave a comment