छिंदवाड़ा के वीर जवान विक्की पहाड़े और ASI महेंद्र बागरी के परिजनों को 1 करोड़ की सहायता राशि देगी राज्य सरकार चुनाव आयोग को भेजा जायेगा प्रस्ताव

जम्मू कश्मीर के पूंछ में हुए आतंकी हमले में अपनी जान गवाने वाले जवान वायुसेना के कॉरपोरल विक्की पहाड़े के परिजनों को 1 करोड़ की सहायता राशि और पत्नी को नौकरी देने के लिए राज्य सरकार द्वारा चुनाव आयोग को प्रस्ताव भेजा जायेगा। और आज मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव जवान विक्की पहाड़े के परिजनो से मुलाकात करेंगे और वायुसेना के कॉरपोरल विक्की पहाड़े को श्रद्धांजली देंगे।

यह भी पढ़िए :- Susner News: मतदान प्रतिशत बढाने मैदान में उतरे कलेक्टर, रैली निकालकर दिलाई शपथ

दरसल 4 मई को वायुसेना के काफिले पर मौका पाते ही आतंकियों ने हमला कर दिया। जिसमे 5 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। तत्काल हेलीकाप्टर की सहायता से जवानो को उधमपुर आर्मी हॉस्पिटल में लाया गया। जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे वीर जवान विक्की पहाड़े ने देर रात में दम तोड़ दिया। वायुसेना के कॉरपोरल विक्की पहाड़े छिंदवाड़ा जिले के नोनिया करबल के रहने वाले थे. 

यह भी पढ़िए :- Rewa News: खेत में गेहूँ कि नरवाई जलाने पर होगी कठोर कार्यवाही, कलेक्टर ने कार्यवाई के दिए निर्देश

और साथ ही साथ ब्योहारी थाने में पदस्थ ASI महेंद्र बागरी जिनकी रेत माफिया द्वारा ट्रेक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गयी थी. ASI के परिजनो को 1 करोड़ की सहायता राशि प्रदान की जायेगी। जिसका प्रस्ताव चुनाव आयोग को राज्य सरकार के द्वारा प्रेषित किया जाएगा।

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment