Gwalior Loksabha: ग्वालियर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी ने कांग्रेस उम्मीदवार प्रवीण पाठक को दिया समर्थन

Gwalior Loksabha: ग्वालियर लोकसभा में मतदान से पहले बड़े सियासी उलटफेर देखने को मिल रहे है. एक तरफ कांग्रेस से प्रवीण पाठक तो दूसरी और भाजपा से भारत सिंह कुशवाह चुनावी मैदान में है.ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस में होने पर कांग्रेस का गढ़ ग्वालियर संसदीय क्षेत्र माना जाता था. फिर भी कहि न कहि इस बार के लोकसभा चुनाव में बड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है. लेकिन इसी बीच ग्वालियर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी इंजीनियर महेंद्र प्रताप सिंह पाल ने अपना समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक को दिया है.और सदस्य्ता ग्रहण की है.

यह भी पढ़िए :- हार सामने देखकर अब तक नेताओं की तोड़फोड़ करने वाली भाजपा अब लाठी डंडों से तोड़फोड़ पर उतर आयी है – कमलनाथ

कांग्रेस के लिए यह बड़ा फायदा साबित हो सकता है. मतदान में अभी भी कुछ समय बचा हुआ है. और दूसरी और ग्वालियर में करनी सेना ने भाजपा के खिलाफ मतदान करने की घोषणा कर शपथ ले ली है.

यह भी पढ़िए :- Gwalior News: भाजपा को झटका ! करनी सेना ने भाजपा के खिलाफ मतदान करने की ली शपथ, जाने क्या रही वजह

भाजपा के प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाहा के विरोध में स्वर उठने लगे है, करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा है की भारत सिंह कुशवाहा ने शिवपुरी जिले के चकरामपुर में कुशवाह समाज के लोगों ने चुनावी रंजिश के चलते भदौरिया परिवार के नरसंहार में कुशवाह समाज का साथ दिया था. इन दोनों घटनाओ के बाद से कयास लगाए जा रहे है की कहि न कही कांग्रेस के लिए रास्ता आसान होता दिख रहा है.

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a comment