Punch का बोनट गरम कर देगा Hyundai Exter का जहरीला लुक आलिशान डिजाइन के साथ बेमिसाल फीचर्स देख बेबी भी होगी फ़्लैट

By Karan Sharma

Published On:

Punch का बोनट गरम कर देगा Hyundai Exter का जहरीला लुक आलिशान डिजाइन के साथ बेमिसाल फीचर्स देख बेबी भी होगी फ़्लैट

भारतीय बाजार में कॉम्पैक्ट और स्मॉल एसयूवी की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. इसी डिमांड को पूरा करने के लिए कई कंपनियां नई गाड़ियां लॉन्च कर रही हैं. आज हम बात कर रहे हैं हाल ही में लॉन्च हुई Hyundai की नई एसयूवी Hyundai Exter के बारे में. डिजाइन और परफॉर्मेंस के मामले में कंपनी ने इस गाड़ी को काफी तकनीकी बनाया है.

यह भी पढ़िए :- Bajaj का उद्धार कर देगा Hero Xtreme का झन्नाट लुक आधी कीमत में मिलेंगे टकाटक फीचर्स के साथ फाडू माइलेज

अगर आप भी छोटी एसयूवी लेने का विचार कर रहे हैं तो Hyundai Exter आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है. आइए, इस कार की कीमत, इंजन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से जानते हैं. साथ ही, इसे खरीदने के लिए आसान फाइनेंस प्लान की जानकारी भी प्राप्त करें.

Hyundai Exter easy finance plan

Hyundai Exter के बेस मॉडल को कैश में खरीदने के लिए आपको करीब 6.70 लाख रुपये खर्च करने होंगे. अगर आपका बजट इतना बड़ा नहीं है, तो नीचे बताए गए फाइनेंस प्लान के जरिए 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट देकर इस कार को घर ला सकते हैं.

ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के अनुसार, अगर आपके पास इस कार को खरीदने के लिए 1 लाख रुपये का बजट है और आप मासिक किस्तें चुका सकते हैं, तो बैंक आपको 5,70,812 रुपये का लोन दे सकता है. लोन राशि पर बैंक 9.8 प्रतिशत सालाना ब्याज लेगा. इस लोन को बेस मॉडल Hyundai Exter के लिए एक बार चुकाना होगा.

Hyundai Exter Engine and Milage

Hyundai Exeter EX को आसान फाइनेंस प्लान के साथ खरीदने के बारे में सभी जानकारी जानने के बाद, अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो इसके इंजन और माइलेज के बारे में सारी जानकारी जान लेते हैं.

Hyundai Motors ने इस SUV में 1,197 cc का इंजन लगाया है, जो 6,000 rpm पर 81.80 हॉर्सपावर और 4,000 rpm पर 113.8 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. कंपनी का दावा है कि Hyundai Exter का माइलेज 19.4 किलोमीटर प्रति लीटर है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है.

Hyundai Exter Features

Hyundai Exeter में मिलने वाले फीचर्स की बात करें, तो कंपनी ने इसमें वॉइस-एक्टिवेटेड सनरूफ, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डैश कैमरा, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल डैशबोर्ड, क्रूज कंट्रोल और वायरलेस चार्जिंग सहित 30 से अधिक फीचर्स दिए हैं.

यह भी पढ़िए :- गरीबी में गिला आटा! क्युकी Maruti की दिलरुबा Ignis शोरूम से उठाये आज ही पेटी पैक मात्र 4 लाख में ग्राहकों की लगी भीड़

Hyundai Exter On-Road Price

आखिर में बात करते हैं इस कॉम्पैक्ट SUV Hyundai Exeter के बेस मॉडल की ऑन-रोड कीमत की. इस बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 5,99,990 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और ऑन-रोड होने के बाद यह कीमत 6,70,812 रुपये हो जाएगी.

Leave a comment